- कत्ल करके फेंकी गई रेलवे ट्रैक पर बॉडी

- पत्नी के आशिक ने दिया था वारदात को अंजाम, गिरफ्तार

Meerut : कंकरखेड़ा में रेलवे ट्रेक पर मिली युवक की बॉडी हादसा नहीं, बल्कि हत्या थी। वारदात को अंजाम देने वाला युवक उसकी पत्नी का प्रेमी था और उसने पत्नी के कहने पर ही कत्ल किया था। आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा तो सच्चाई की परतें खुलती चली गईं और सामने आया एक बेहद घिनौना और खौफनाक सच।

यह था मामला

पांच मार्च को कंकरखेड़ा रेलवे ट्रेक पर श्रद्धापुरी के रहने वाले अमित नाम के युवक की बॉडी बरामद हुई थी। जिसके संबंध में परिजनों ने उसके कत्ल का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। यह आरोप उसकी पत्नी सोनिया पर थे। साथ ही कत्ल में सोनिया के प्रेमी मुजफ्फरनगर साईधाम कॉलोनी के धीरज पर आरोप लगाया था। जिसमें परिजनों का आरोप था कि सोनिया ने अपने प्रेमी संग मिलकर अमित की हत्या की थी। और निकला भी वही।

आरोपी गिरफ्तार खोला राज

कंकरखेड़ा पुलिस ने जब आरोपी धीरज को गिरफ्तार किया तो उसने खुले लब्जों में कहा कि 'मेरी नहीं तो तेरी भी नहीं यही इच्छा थी सोनिया की.' उसने बताया कि डेढ़ साल पहले उसने सोनिया से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। इसके बाद सोनिया की शादी उसके परिजनों ने अमित से कर दी। जिसका अमित को पता चल गया था। उसके हाथ आर्य समाज मंदिर में सोनिया व धीरज की शादी के कागज भी लग गए थे। इसके चलते वह सोनिया का विरोध करता था। लेकिन वह धीरज के पास ही जाना चाहती थी। फिर सोनिया ने उससे अपने पति का कत्ल करने के लिए कहा। इसके चलते धीरज ने प्लान बनाया और अमित का मर्डर करके उसको रेलवे ट्रेक पर फेंक दिया। पुलिस का कहना है कि अब सोनिया की तलाश है। जिसको अपने प्रेमी के साथ जेल जाना पड़ेगा।

Posted By: Inextlive