-फ्लैग: सिल्ली डीएसपी को पूछताछ में इंस्पेक्टर विनोद वर्मा ने बताया, हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं

-कॉल डंप, पोस्टमार्टम रिपोर्ट व घटनास्थल से मिले साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई करेगी पुलिस

-एक नवंबर को जोन्हा जंगल में मिली थी मधु की लाश

RANCHI: मधु चंद्रा रॉय हत्याकांड में सिल्ली डीएसपी ने पुलिस लाइन में पदस्थापित इंस्पेक्टर विनोद कुमार वर्मा से पूछताछ की। इंस्पेक्टर ने बताया कि मधु चंद्रा हत्याकांड से उनका कुछ लेना-देना है। जब वह मधुपुर में थानेदार थे, तभी मधु ने अपने पति एनके साहू के खिलाफ डाउरी एक्ट का मामला दर्ज कराया था। मौके पर मधु की मां भी मौजूद थे। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने एनके साहू को रांची से गिरफ्तार जेल भेजा था। इस कारण एनके साहू उससे अक्सर नाराज रहता था। जेल भेजने के कारण मुझसे गुस्सा गया था।

कॉल डंप खोलेगा हत्या का राज

डीएसपी ने बताया कि घटनास्थल पर कौन-कौन मौजूद थे। इसके लिए पुलिस कॉल डंप का डिटेल निकाल रही है। साथ ही साथ पुलिस को मधु के पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का भी इंतजार है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट व कॉल डंप डिटेल के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

पुलिस के पास है साक्ष्य

सोमवार को सिल्ली डीएसपी अनिल शंकर अनगड़ा थाना पुलिस के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और वहां मौजूद साक्ष्य को एकत्रित किया था। डीएसपी ने आसपास के गांव वालों से भी पूछताछ की थी।

एक नवंबर को मिला था मधु का शव

अनगड़ा थाना पुलिस ने मधु चंद्र रॉय का शव जोन्हा इलाके से एक नवंबर को बरामद किया था। मधु की हत्या कर शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया गया था। इस मामले में उसके भाई आशीष कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

Posted By: Inextlive