राइस मिल मालिक बेटे ने दी तहरीर, पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार

prayagraj@inext.co.in

होलागढ़ एरिया के बाहरपुर में तालाब के किनारे वृद्ध की बॉडी मिलने से सनसनी फैल गयी. घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने हत्या की आशंका जताते हुए रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर थाने में दी है. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन उसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

शाम को निकला था, रात में शुरू हुई खोज

मृतक का नाम हरिश्चन्द शुक्ला था. करीब 65 साल के हरिश्चन्द्र गुरुवार शाम लगभग छह बजे भैंस को लेकर खेतों की ओर चराने के लिए निकले थे. देर शाम तक घर नही पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए. रात लगभग नौ बजे हरिश्चन्द का बेटा रवि कुमार घर पहुंचा और उसे इसका पता चला तो खोजबीन शुरू हो गयी. रवि के अनुसार वह ढूंढने निकला तो गांव के ही एक युवक ने उसकी भैंस कुछ दूर एक पेड़ से बंधे होने की जानकारी दी. इस पर वह भैंस को लेकर घर आया. इसके बाद पिता को ढूंढने निकला तो गांव के ही तालाब के किनारे पिता का शव खून से लथपथ मिला. उनकी मौत हो चुकी थी.

चीख सुनकर पहुंची पब्लिक

पिता का शव देख रवि की चीख निकल गयी और वह दहाड़े मारकर रोने लगा. यह सुनकर गांव के लोग मौके पर जुट गये. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पीएम के लिए भेज दिया. बेटे रवि के अनुसार पिता के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं जिससे उसकी हत्या की आशंका को प्रबल करती है. पुलिस ने बेटे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. मौके पर पहुंचे सीओ सोरांव अमित श्रीवास्तव ने बताया कि रात मे भैंस के सींग से चोट लग जाने से हरिश्चन्द्र के घायल होने की बात सामने आयी है. मृतक के बेटे रवि कुमार का कहना है कि उसके पिता की किसी से दुश्मनी नही थी. वह राइस मिल चलाता है.

हरिचन्द्र के भैंस के सींग मार देने से घायल होने का पता चला है. बेटे ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज करायी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का असली कारण पता चलेगा.

अमित श्रीवास्तव

सीओ, सोरांव

Posted By: Vijay Pandey