गुलरिहा एरिया में संदिग्ध हाल लव ब‌र्ड्स की मौत हो गई. उनकी डेड बॉडी पेड़ की डालियों में एक ही दुपट्टे के फंदे से झूलती मिली.

gorakhpur@inext.co.in
GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया में संदिग्ध हाल लव ब‌र्ड्स की मौत हो गई। उनकी डेड बॉडी पेड़ की डालियों में एक ही दुपट्टे के फंदे से झूलती मिली। गुरुवार की सुबह मामला सामने आने पर परिजनों ने आनन-फानन में दाह संस्कार करा दिया। मामले की जानकारी होने पर लड़की की मां और लड़के के पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। दुपट्टे के एक ही फंदे से एक ही डाल पर दोनों की डेड बॉडी लटकने को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। लोगों ने ऑनर किलिंग की आशंका भी जताई है। हालांकि पुलिस इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है।

शादी के लिए नहीं मान रहे थे घरवाले
जंगल अयोध्या प्रसाद, टोला भक्तिहवा निवासी होमगार्ड के बेटे और उसके घर के सामने रहने वाली युवती की डेड बॉडी देखकर लोगों ने शोर मचाया। जामुन के पेड़ की डाल से दुपट्टे के फंदे से दोनों झूल रहे थे। मामले की जानकारी होने पर परिवार के लोग पहुंच गए। लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना नहीं दी। आनन-फानन में दोनों का दाह संस्कार करा दिया। मोहल्ले में चर्चा है कि करीब दो साल से दोनों के बीच संबंध था। वह दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन परिजन उनकी शादी को रजामंद नहीं हुए। दोनों ने जान देने का फैसला कर लिया।

परिजनों से पूछताछ में जुटी पुलिस, जुटा रहे सबूत
मामले की जानकारी होने पर गुलरिहा पुलिस हरकत में आ गई। युवक के पिता ने पुलिस को बताया कि दोनों की डेड बॉडी मिली थी। दोनों ने सुसाइड कर लिया है। लेकिन पुलिस को सूचना दिए बिना ही उनका दाह संस्कार कराने को लेकर लोगों ने संदेह जताया। युवती की मां और युवक के पिता को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ में जुट गई। इसके पूर्व 11 जून की सुबह खोराबार एरिया के कैथवलिया में लव ब‌र्ड्स की डेड बॉडी फंदे से झूलती मिली थी। दोनों के बीच संबंध चल रहा था लेकिन परिजन शादी के लिए राजी नहीं हुए। तब दोनों ने जान देने का फैसला कर लिया।

परिजनों से पूछताछ की जा रही है। बिना पुलिस को सूचना दिए ही घरवालों ने दोनों का अंतिम संस्कार करा दिया। अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है।
- चंद्रभान सिंह, कार्यवाहक, एसओ, गुलरिहा

Posted By: Inextlive