- सोनपुर मेला घूम फ्रेंड्स के साथ लौट रहा था गया

- हादसे के बाद पैसेंजर्स व ड्राइवर ऑटो छोड़कर भागे

PATNA CITY : महात्मा गांधी सेतु पर ऑटो पलटने से एक स्टूडेंट की डेथ हो गई है। रविवार की सुबह करीब म् बजे ये हादसा सेतु के पाया संख्या ब्म् के पास हुआ। ऑटो पैसेंजर्स को लेकर हाजीपुर से पटना आ रहा था। हादसे की इंफॉर्मेशन मिलने के बाद आलमगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हादसे में डेथ हुए स्टूडेंट्स की पहचान बोध गया के सूर्यपुरा गांव के रहने वाले अजय कुमार के बेटे शिवम कुमार (क्8) के रूप में की गई। अजय कुमार गया में वार्ड नंबर एक के एक्स वार्ड पार्षद हैं जबकि शिवम इंटरमीडिएट में सायंस का स्टूडेंट था। पुलिस के अनुसार हादसे के तुरंत बाद मौके पर ही शिवम की डेथ हो चुकी थी।

ऑटो छोड़ फरार हुए सभी

ऑटो (बीआर क्पी/8क्0भ्) में शिवम के अलावा उसके तीन फ्रेंड, दूसरे पैसेंजर्स और ड्राइवर थे। हादसे के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो न ड्राइवर मिला, न फ्रेंड्स मिले और न ही कोई दूसरा पैसेंजर मिला। ऑटो और शिवम को छोड़ सभी फरार हो गए। किसी ने भी शिवम को हॉस्पीटल पहुंचाना जरूरी नहीं समझा। हो सकता था कि हादसे के तुरंत बाद शिवम को हॉस्पीटल पहुंचा दिया जाता तो उसकी जान बच जाती।

फ्रेंड्स के साथ आया था घूमने

पुलिस की इंफॉर्मेशन पर पिता अजय कुमार फैमिली के दूसरे मेंबर्स के साथ पटना सिटी पहुंचे। तब तक पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए नालन्दा मेडिकल कॉलेज भेज दिया था। बेटे की मौत की खबर ने पिता को अंदर से तोड़ दिया था। पिता के अनुसार शनिवार को अपने तीन फ्रेंड्स के साथ शिवम सोनपुर मेला घूमने आया था। मेला घूमने के बाद सुबह में वह वापस लौट रहा था।

Posted By: Inextlive