देहरादून में एक युवक ने फेसबुक पर युवती से दोस्ती कर उसके साथ धोखा कर दिया। युवती का आरोप है कि लड़के ने उसे होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

dehadun@inext.co.in
DEHRADUN :
फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती युवती को भारी पड़ी. युवक ने उसे विश्वास में लेकर होटल में बुलाया और फिर उसके साथ रेप किया.युवती ने पुलिस को आपबीती बताई. पुलिस द्वारा आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है, कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया. कोतवाली पुलिस के अनुसार आरोपी मानसिक विकृति का शिकार लग रहा है. उसके खिलाफ पहले भी लड़कियों से छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं.

दोस्ती का विश्वास दिलाकर धोखा
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को एक युवती धारा चौकी पहुंची. पूछताछ में पता चला कि युवती को कुछ समय पहले राजपुर रोड आर्यनगर निवासी ऋषभ मल्होत्रा पुत्र सुदर्शन मल्होत्रा ने फेसबुक पर फ्रेंडशिप रिक्वेस्ट भेजी. उसने रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर ली. इसके बाद दोनों में बातचीत का दौर शुरू हो गया. तीन बार उनकी मुलाकात भी हुई, मंगलवार को दोनों फिर मिले तो ऋषभ युवती से होटल चलने की जिद करने लगा. उसकी बातों में आकर वह होटल में चली गई. युवती ने बताया कि आरोपी ने होटल रूम में घुसते ही दरवाजा लॉक कर दिया और अश्लील हरकतें करने लगा.

कपड़े फाड़े, बेल्ट से पिटाई
युवती ने आपबीती सुनाते हुए पुलिस को बताया कि आरोपी ने होटल रममेरूं उसके कपड़े फाड़ दिए और जोर जबरदस्ती करने लगा. उसने विरोध किया तो बेल्ट और जेते से उसकी पिटाई की और फिर रेप किया. होटल से जाते हुए उसे धमकी दि कि उसने इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार डालेगा.

आरोपी इंदिरा मार्केट से अरेस्ट
धारा चौकी इंचार्ज कुलदीप पंत ने बताया कि आरोपी ऋषभ को बुधवार को इंदिरा मार्केट से गिरफ्तार कर लिया गया है. वह नशे का आदी है और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है. बताया कि दो लड़कियों से छेड़छाड़ का उसपर पहले भी आरोप लगा है. पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया.

Posted By: Ravi Pal