भावनपुर: घायल मरीज को तत्काल उपचार न मिलने के कारण गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की व जमकर हंगामा किया। उधर, अस्पताल की ओर से आरोप निराधार बताते हुए थाने में तहरीर दी गई है।

परिजनों के अनुसार, किठौर थाना क्षेत्र के भटीपुरा निवासी सचिन कौशिक पुत्र ओमबीर सोमवार सुबह साइकिल से कचहरी आ रहा था। इसी दौरान एक टाटा 407 ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मउखास चौकी पुलिस ने घेराबंदी कर दुर्घटना करने वाले वाहन को पकड़ लिया। पुलिस ने घायल को गढ़ रोड स्थित मंगलम् हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया। घायल सचिन के भाई अमित व नितिन का आरोप है कि अस्पताल में करीब दो घंटे तक मरीज को कोई इलाज नहीं मिला। सिर में अधिक चोट लगने के कारण काफी देर तक खून बहता रहा। इससे गुस्साए परिजनों ने अस्पताल की एलसीडी व कैश काउंटर आदि को क्षतिग्रस्त कर दिया। इस दौरान कर्मियों व परिजनों के बीच नोकझोंक हुई। बाद में परिजन घायल सचिन को एंबुलेंस में डालकर दूसरे अस्पताल में ले गए, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है। अस्पताल की ओर से तहरीर दी गई है। एसओ रामरतन यादव का कहना है कि मामले कीजांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

इनका कहना है -

अस्पताल में दो घंटे तक हमारे मरीज को इलाज नहीं मिला। बार-बार कहने पर किसी ने नहीं सुनी। बाद में हमने घायल को दूसरे अस्पताल में ले जाकर भर्ती करा दिया। हमने कोई तोड़फोड़ नहीं की है।

-अमित व नितिन- घायल सचिन के परिजन।

मरीज आते ही डाक्टर बुलाकर इलाज शुरू कर दिया गया था। बिना कारण अस्पताल में परिजनों ने तोड़फोड़ की जो गलत है। स्टाफकर्मियों के साथ भी अभद्रता की गई। थाने में तहरीर दी गई है।

-शैलेन्द्र कुमार, मंगलम अस्पताल।

Posted By: Inextlive