दिल्ली से चोरी हुई लग्जरी गाड़ी का सोतीगंज में हुआ कटान

दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सोतीगंज में की छापेमारी

Meerut। चोरी हुई लग्जरी गाड़ी की तलाश में दिल्ली पुलिस की टीम ने सोतीगंज में वाहन कबाडि़यों के गोदाम में शुक्रवार को छापेमारी की। आनन-फानन में कई कबाड़ी अपनी दुकानों व गोदामों में ताला लटकाकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस दो कबाडि़यों को सदर थाने में लिखा-पढ़ी कर अपने साथ दिल्ली ले गई।

सूचना पर छापेमारी

दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली प्रीत विहार थाने के एसएचओ मुनेंद्र पाल सिंह व दिल्ली क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर धर्मेद्र कुमार समेत आठ पुलिसकर्मियों ने सोतीगंज में मुल्ला इसरार के गोदाम पर छापा मारा। छापेमारी में देहली गेट व सदर पुलिस ने साथ में चोरी हुई लग्जरी गाड़ी की तलाश की। पुलिस ने मुल्ला इसरार व उसके नौकर को हिरासत में ले लिया। सोतीगंज चौकी इंचार्ज मनोज शर्मा का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने चोरी की गाड़ी काटने के आरोप में मुल्ला इसरार व उसके नौकर को पकड़ा है। सदर थाने में उनकी लिखा-पढ़ी करके उन्हें दिल्ली ले गई।

गोदाम में कटान

एसएचओ मुनेंद्र पाल ने बताया कि दिल्ली से दो लग्जरी गाडि़यां चोरी हुई थी। जिनका कटान मुल्ला इसरार के गोदाम पर हुआ। जिस वाहन चोर ने मुल्ला इसरार को गाड़ी बेची थी। उसको पुलिस ने पकड़ लिया था और उसी ने पूछताछ में मुल्ला इसरार का नाम लिया था।

Posted By: Inextlive