-गिरिडीह पुलिस की जांच में हुआ खुलासा

-दिल्ली में व्यवसायी ने दो लाख के जेवरात चोरी की दर्ज कराई थी प्राथमिकी

-आरोपी को पकड़ने के लिए कांस्टेबल ने गांव में फैलाया अफवाह

RANCHI: दिल्ली पुलिस ने आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए गांव में यह अफवाह फैला दी कि वह दिल्ली से आठ करोड़ का हीरा लेकर फरार हो गया है। यह खुलासा गिरिडीह की जमुआ पुलिस की छानबीन में हुआ है। इससे पहले पुलिस ने जेवरात का स्वर्णकार से मूल्यांकन करवाया और दिल्ली पुलिस में दर्ज प्राथमिकी भी देखी। इसके बाद यह खुलासा हुआ कि दिल्ली से चोरी गया जेवरात आठ करोड़ का नहीं, बल्कि उसकी कीमत दो लाख रुपए है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के एक व्यवसायी ओमप्रकाश अग्रवाल का अजीत राम नामक एक नौकर ख्8 नवंबर को घर सूना देखकर वहां से जेवरात चोरी कर फरार हो गया। अजीत राम के फरार होने के मामले में ओमप्रकाश अग्रवाल ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इसके बाद अजीत राम की तलाश में दिल्ली पुलिस के दो कांस्टेबल जमुआ थाना क्षेत्र के मेढोचपरखो गांव में पहुंचे। यहां पर पुलिस ने यह अफवाह फैला दी कि अजीत राम आठ करोड़ रुपए का हीरा चोरी कर भाग गया है।

रांची एयरपोर्ट पर लावारिस कार्टन, हड़कंप

शनिवार को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट रांची में एक लावारिस कार्टन मिलने से वहां हड़कंप मच गया। वहां मौजूद सीआइएसएफ के अधिकारियों ने कार्टन की पड़ताल की। जांच-पड़ताल के दौरान कार्टन खाली मिला। इसके बाद एयरपोर्ट पर मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली।

Posted By: Inextlive