छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : उलीडीह थाना अंतर्गत आस्था स्पेस टाउन के पास रंगदारी में खाना नहीं देने पर ऑनलाइन ऑर्डर पर खाना पहुंचाने वाले जोमैटो के तीन डिलीवरी ब्वॉय रोहित कुमार गुप्ता, आकाश महतो व बलवंत सिंह की स्थानीय युवकों ने जमकर पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर उलीडीह पुलिस पहुंची, लेकिन तब तक आरोपित फरार हो गए थे. वहीं घायल डिलीवरी ब्वॉय को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मामला दर्ज किया

इस संबंध में रोहित के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को रोहित ने बताया कि शंकोसाई रोड नंबर पांच निवासी रॉनी कुंडू, अमन, सोहन व 15-20 अन्य लोगों ने उनके साथ मारपीट की. रोहित ने बताया कि वह जोमैटो कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के रूप में काम करता है और कंपनी का सेंटर आस्था स्पेस टाउन के पास ही है. उसने बताया कि प्रत्येक दिन वे लोग आस्था स्पेस टाउन के पास रहते हैं, जहां से कंपनी का आर्डर आता है, वहां वे खाना लेकर डिलीवरी करने जाते हैं.

गाली-गलौज फिर हाथापाई

रोहित ने बताया कि रविवार को वह और उसके दोस्त आकाश तथा बलवंत सिंह वहां खड़े थे. उसी समय आरोपित आए और खाना मांगने लगे. जब रोहित ने उनसे कहा कि खाना नहीं है, बैग खाली है, तो इस पर युवकों ने गाली-गलौज करते कहा कि खाना तो देना ही होगा. जब गाली देने का विरोध किया तो हाथापाई शुरू हो गई. इसके बाद युवक चले गए और थोड़ी ही देर में 15-20 लोगों के साथ दोबारा आ गए. वे हाथ में लाठी व रॉड लिए हुए थे. उन्होंने जोमैटो के तीनों डिलीवरी ब्वॉय की पिटाई कर दी. पिटाई से रोहित का सिर फट गया, जबकि आकाश व बलवंत को भी चोट लगी.

Posted By: Kishor Kumar