सपाबसपा तो समाप्त पार्टी हैं केशव प्रसाद मौर्य

2019-01-19T08:57:44+05:30

सपा बसपा तो समाप्त पार्टी हैं इनके गठबंधन के गुब्बारे की हवा आगामी आम चुनाव में जनता निकाल देगी। यह कहना है प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का।

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को मुरादाबाद में पंचायती राज मंत्री चौधरी भूपेंद्र सिंह के आवास पर आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मियों से मुखातिब थे। उन्होंने कहा कि मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, उन्हें कैसे रोका जाए इसके लिये बीजेपी विरोधी दल जुटे हुए हैं।
केंद्र व प्रदेश सरकार ने खड़ा किया विकास का नया स्वरूप
डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकारों ने विकास का नया स्वरूप देश में और प्रदेश में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में प्रदेश में हुए सपा-बसपा-आरएलडी गठबंधन स्वार्थी गठबंधन है। इस गठबंधन का लक्ष्य न ही प्रदेश का विकास है और न ही इन दलों के पास प्रदेश की जनता के उज्जवल भविष्य की कोई योजना है। लिहाजा, यह गठबंधन आगामी चुनाव में निष्प्रभावी रहेगा।

मोदी को रोकना एकमात्र उद्देश्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश की जनता की भलाई के तमाम योजनाएं न सिर्फ बनाईं बल्कि उन्हें जमीन पर लागू भी कराया है। जिसका लाभ समाज की अंतिम पायदान पर खड़ा व्यक्ति भी ले सकने में सक्षम है। यह बात बीजेपी विरोधी दलों को सहन नहीं हो रही है। विपक्षी दलों को आभास हो गया है कि देश व प्रदेश की जनता ने नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। यह बात विपक्षी दलों को हजम नहीं हो पा रही है। यही वजह है कि वे पीएम मोदी को रोकने के लिये गठबंधन जैसी तमाम तरकीबें आजमा रहे हैं। लेकिन, उनकी यह सभी तरकीबें चुनाव में जनता फेल कर देगी।
विपक्षी दलों के नये नाम गढ़े  
गठबंधन की घोषणा करने वाली सपा, बसपा और राष्ट्रीय लोकदल पर डिप्टी सीएम ने करारा हमला बोलते हुए उनका मतलब समझाया। उन्होंने कहा कि सपा 'समाप्त पार्टी' है जबकि, बसपा 'बिलकुल समाप्त पार्टी'। वहीं, आरएलडी 'राष्ट्रीय लुढ़कता दल' है। उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी का गठबंधन मजबूत गठबंधन है, जो गठबंधन वर्तमान में है वही रहेगा। राम मंदिर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में जरूर बनेगा। इस मौके पर प्रदेश सरकार के गन्ना मंत्री सुरेश राणा, अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री बलदेव सिंह औलख समेत क्षेत्रीय विधायक व बीजेपी के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

भतीजे आकाश को लेकर भड़की मायावती बोलीं, कांशीराम की शिष्या हूं, मुंहतोड़ जवाब देना आता है

बीजेपी नेता महेंद्र नाथ बोले सच का मुंह तोड़ना चाहती हैं मायावती


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.