जाह्नवी और खुशी ने लिया अनुष्का का सुईधागा चैलेंज जानें दोनों बहनों में से किसकी हुई जीत

2018-09-24T01:22:31+05:30

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुईधागा 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। वहीं फिल्म से संबंधित सुईधागा चैलेंज भी इन दिनों सेलेब्स के सिर चढ़ कर बोल रह है। अनुष्का का ये सुईधागा चैलेंज जाह्नवी और खुशी ने भी लिया। जानें दोनों बहनों में से चैलेंज किसने जीता

कानपुर। शाहरुख खान, करण जौहर और रणबीर कपूर के बाद अब कपूर सिस्टर्स ने भी अनुष्का शर्मा का 'सुई-धागा' चैलेंज लिया है। इस चैलेंज को दोनों बहनों ने बिना किसी चीटिंग के मन लगा कर पूरा किया। वहीं खास बात ये है की जाह्नवी और खुशी में से इस चैलेंज का विजेता कौन हुआ। जाह्नवी को ये सुई-धागा चैलेंज उनके डेब्यू फिलम डायरेक्टर शशांक खेतान ने दिया था, जिसके चलते जाह्नवी और खुशी ने एक पतली सी सुई में से धागा आर-पार निकाला। ये काम दोनों बहनों में से किसने सबसे तेज किया और फर्स्ट आई आप खुद ही देख लें।

View this post on Instagram

#suidhagachallenge !!!! Thank you @shashankkhaitan for nominating me. I further nominate @ishaan95 @warinahussain and @aaysharma to do this challenge 🕺🏼🕺🏼 So excited to watch the film 🌈#suidhaga @varundvn @anushkasharma

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on Sep 22, 2018 at 8:59am PDT


जाह्नवी ने इन सेलीब्रिटीज को किया चैलेंज फॉर्वर्ड
जाह्नवी और खुशी में से सबसे पहले सुई में जिसका धागा गया वो जाह्नवी थीं और उन्होंने खुशी से कम समय में ये काम कर चैलेंज पूरा भी किया और जीता भी। जाह्नवी को सुई-धागा चैलेंज उनकी डेब्यू फिलम 'धड़क' के निर्देशक शशांक ने दिया था। जाह्नवी ने शंशाक का ये चैलेंज न सिर्फ एक्सेप्ट किया बल्कि इशान खट्टर, वरीना हुसैन और आयुष शर्मा को भी दे दिया। चैलेंज एक्सेप्ट करते वक्त दोनों बहने अपने-अपने लुक में काफी क्यूट नजर आ रही थीं। जाह्नवी के फैंस तो वीडियो पर कमेंट में चैलेंज के बारे में बात न करते हुए जाह्नवी की खूबसूरती को कॉम्प्लीमेंट देने लगे।
धड़क के बाद इन फिल्मों में नजर आने की तैयारी
'धड़क' के बाद करण जौहर के मेगास्टार ड्रीम प्रोजेक्ट 'तख्त' के लिए जाह्नवी बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में जाह्नवी के अलावा विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, रणवीर सिंह और कई स्टार्स इस फिल्म का हिस्सा बने हैं। करण जौहर ने ट्वीट कर फैंस के लिए इस बात की घोषणा खुद ही की थी और साथ ही फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया था। कहा जा रहा है कि फिल्म में वक्की कौशल औरंगजेब की भूमिका निभाते दिखेंगे तो जाह्नवी उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। वहीं रणवीर सिंह भी मुगल काल के एक महान साशक के रूप में दिखने को तैयार हैं।
जाह्नवी को इन कपडो़ में देख फूटा फैंस का गुस्सा, जानें ऐसा क्या अजीब था ड्रेस में
मेरिल स्ट्रीप हॉलीवुड अवॉर्ड्स में ऐश्वर्या और जाह्नवी ने बिखेरा जलवा, रिप्रजेंट की बॉलीवुड की ये परंपरा

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.