RANCHI : एक प्रेमी युगल आठ साल से प्यार करते थे। दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें खाई थीं। प्यार के चक्कर में उसके प्रेमी ने शारीरिक संबंध स्थापित कर लिया। यह क्रम में छह सालों तक चला। लड़की कई बार प्रेंगनेंट हो गई तो उसका गर्भपात करा दिया गया। ऐसा ही एक मामला चुटिया एरिया में आया है। युवती चुटिया सर्किल इंस्पेक्टर दिलीप कुमार वर्मा की ऑफिस पहुंची और न्याय की गुहार लगाई। इंस्पेक्टर ने कहा कि पहले वह अपने पैरेंट्स को लेकर ऑफिस आए, फिर मामले को देखेंगे।

प्यार में धोखा

प्यार में धोखा खाई युवती ने कहा कि उसका प्रेमी पहले प्रेम करता था। इस दौरान उसने शारीरिक संबंध बनाने पर भी जोर दिया। जब वह सेक्स नहीं करने देती थी तो उसे थप्पड़ मारा जाता था। मजबूरन उसे तैयार हो जाना पड़ता था।

भाग गया युवक

युवती ने बताया कि युवक पर जब शादी का दबाव डाला गया तो वह बहाना बनाकर निकल भागा। युवती ने पुलिस इंस्पेक्टर को बताया कि उसे दूसरी लड़की मिल गई है और वह उसके साथ ही रहता है। उसने उसका फोन भी उठाना बंद कर दिया है। इंस्पेक्टर ने कहा कि पहले वह अपने माता-पिता को बुला कर लाओ, फिर क्या करना है देखा जाएगा। इस पर युवती ने कहा कि मां उसे घर वापस बुला रही है और दूसरी शादी रचाना चाहती है। लेकिन, वह उस युवक को नहीं छोड़ेगी, उसे सजा दिलवा कर रहेगी।

Posted By: Inextlive