चार सबमर्सिबल, पीतल के सामान सहित नकदी ले गए चोर

पुलिस चौकी से सौ मीटर की दूरी स्थित दुकान में की गई चोरी

आगरा। सिटी में चोरी की वारदातों को रोके जाने के लिए पुलिस प्लानिंग करने की तैयारी में है। वहीं चोरों ने पुलिस की प्लानिंग शुरू होने से पहले ही उसका तोड़ निकाल लिया है। बीती रात चोरों ने थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के बोदला में बिना ताला तोड़े हार्डवेयर की दुकान से नकदी सहित हजारों का सामान पार कर दिया।

हार्डवेयर की दुकान बनी निशाना

एसबीआई के सामने विश्वकार्मा वाटिका निवासी ब्रजेश अग्रवाल की बोदला चौराहे पर ब्रजेश हार्डवेयर के नाम से दुकान है। रात को वह दुकान बंद करके घर गए थे। सुबह जब वह दुकान खोलने आए तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था।

नाले के रास्ते घुसे दुकान में

चोर नाले की पटिया उठाकर नाले में उतर गए और बेसमेंट की दीवार काटकर अंदर प्रवेश कर गए। बेसमेंट से कमरे की दीवार काटी और कमरे से दुकान की दीवार काटकर अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने इत्मीनान से दुकान के माल को खंगाला। दुकान में रखे सामान में से कीमती सामान को चेक किया।

नकदी सहित हजारों का माल चोरी

चोर दुकान में से चार सबमर्सिबल, कुछ पीतल का सामान सहित 20 हजार रुपए की नकदी भी ले गए। दुकान स्वामी ब्रजेश अग्रवाल का कहना है कि चार साल पूर्व भी उसकी दुकान की छत काटकर चोरी की गई थी। इस बार दीवार काटकर चोरी की गई है।

कुछ दूरी पर है पुलिस चौकी

घटना स्थल से करीब सौ मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी है। जहां 24 घंटे पुलिस कर्मी ड्यूटी देते हैं। चोरों को पुलिसकर्मियों को भी भय नहीं था। चोरों ने चौकी के पास की दुकान को ही निशाना बनाया। इतना ही नहीं एक नहीं बल्कि तीन दीवार काटकर चोरी भी कर ले गए।

पुलिस बना रही प्लानिंग

सिटी में चोरी की वारदातों को रोकने के लिए पुलिस प्लानिंग बना रही है। जिसके तहत दुकानों के आस-पास पुलिस रात में गश्त करेगी। वहीं दुकानों के सामने सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जिनमें शटर का ताला तोड़ने वालों के चेहरे पहचान में आ सके। इस बार चोरों ने आगे से नहीं बल्कि नीचे से चोरी का रास्ता खोज निकाला और पुलिस की प्लानिंग धरी की धरी रह गई।

Posted By: Inextlive