कपूर और भट्ट परिवार के रिश्ते पर बोले ऋषि रणबीरआलिया रिलेशन की गॉसिप से उठा पर्दा

2018-05-24T12:02:32+05:30

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया की दोस्ती को लेकर कई तरह की गुपचुप बातें हो रही हैं। वहीं ऋषि कपूर ने भी कपूर और भट्ट परिवार के रिश्तों को लेकर कई बातें कह डाली हैं। इन बातों को लोग अपनेअपने तरीके से ले रहे हैं। जानें क्या है पूरा मामला

रणबीर-आलिया के रिश्ते की बात
कानपुर। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के एक साथ होने की खबरों ने तब से जोर पकड़ा जबसे दोनों को एक साथ सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन पर साथ आते देखा गया। रिसेप्शन के दौरान दोनों ने एक साथ कई तस्वीरें भी खिंचवाईं। इन तस्वीरों को देख कर फैंस के मन में इन दोनों के रिश्तो को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इसके चलते दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों का बाजार गरम है। इसके बाद आलिया और रणबीर एक साथ देर शाम डिनर के लिए भी जाते दिखे। अब कपूर और भट्ट परिवार के रिश्ते को लेकर ऋषि कपूर ने खुद ट्वीट कर एक खुलासा किया है। ट्वीट में ऋषि कपूर ने कपूर दोनों परिवारों से जुडी़ अच्छी बातों का जिक्र किया है। इसके अलावा ऋषि ने दोनों परिवारों के बॉलीवुड कनेक्शन के बारे में भी काफी कुछ बताया।

Have worked with most of the talented Bhatt family(and relatives). Mahesh Bhatt,Mukesh Bhatt,Robin Bhatt,Purnima ji, Soni Bhatt, Pooja Bhatt, Emran Hashmi, Alia Bhatt. Thank you all!

— Rishi Kapoor (@chintskap) May 22, 2018


दोनों परिवार के लिए कही ये बातें
रणबीर और आलिया को लेकर वैसे ही बॉलीवुड में दस तरह की गॉसिप चल रही है। अब ऋषि कपूर ने भी दोनों परिवारों को लेकर काफी कुछ कह डाला है। मंगलवार शाम ऋषि कपूर ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर लिखा 'हमने इंड्स्ट्री के सबसे टैलेंटेड परिवार भट्ट फैमिली के साथ काम किया। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्निमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी और आलिया भट्ट'। ऋषि कपूर के इस ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। किसी ने कहा 'तो आप कन्फर्म कर रहे हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का रिश्ता पक्का'तो किसी ने कहा 'भट्ट और कपूर फैमिली के रिश्ते रणबीर और आलिया के रिलेशन में आने के बाद ही स्ट्रांग हुए हैं'।

🍃

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on May 9, 2018 at 3:09am PDT


'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार दिखेंगे साथ

रणबीर और आलिया को लेकर जो भी गॉसिप चल रही हैं वो सब फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान शुरू हुई। फिल्म ब्रह्मास्त्र में दोनों एक दूसरे के अपोजिट पहली बार नजर आने वाले हैं। ये फिल्म आयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही है। बता दें कि आलिया के साथ नाम जुड़ने से पहले रणबीर कूपर का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ भी जोडा़ गया था। दोनों की साथ में सिगरेट फूंकते हुए एक तस्वीर भी काफी वायरल हो गई थी। इस तस्वीर के लिए दोनों जम कर ट्रोल भी हुए। फिलहाल अब रणबीर का नाम माहिरा के साथ हटा कर आलिया के साथ जोडा़ दिया गया है। खास बात ये है कि अफवाह को लेकर अब तक कोई कन्फर्मेशन नहीं दी गई है। हालांकि फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज होने की उम्मीद है।

& its just the beginning.. 💫

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on Mar 24, 2018 at 1:57am PDT


आईपीएल समापन समारोह में कटरीना कैफ, रणबीर कपूर समेत ये सभी मिलकर करेंगे धमाल


Sanju का ताज़ा Update: इस तारीख़ को आ रहा है ट्रेलर, ऋषि कपूर ने देख लिया

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.