बुरकों पर कांग्रेस और भाजपा में तकरार

2013-09-25T03:38:00+05:30

भोपाल में बुधवार को होने वाला भाजपा के महाकुंभ पर कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मुसलमानों की ज्यादा उपस्थिति दिखाने के लिए भाजपा पर10 हजार बुरके खरीदवाए जाने का आरोप लगाया है

दिगविजय ने लगाया आरोप
भोपाल में बुधवार को होने वाले भाजपा के महाकुंभ से पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा आरोप लगाया है. उनका कहना है कि इस रैली में मुसलमानों की ज्यादा उपस्थिति दिखाने व वर्ग विशेष को लुभाने के लिए भाजपा ने इंदौर से 10 हजार बुरके खरीदवाए हैं.इसका भुगतान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नजदीकी बिल्डर दिलीप सूर्यवंशी की फर्म के एक निदेशक देवेंद्र जैन ने किया है. इस बीच भाजपा प्रवक्ता निर्मला सीतारमन ने इस संबंध में दिग्विजय द्वारा दिखाए गए बिल को फर्जी करार दिया.

बिल को फर्जी बताया
मंगलवार को पत्रकार वार्ता में दिग्विजय सिंह ने शीतला माता बाजार स्थित एक कपड़ा दुकान का बिल पेश किया. 23 अगस्त के इस बिल में काले रंग के दस हजार बुरके 446 रुपये प्रति नग की कीमत पर दर्ज हैं. इसकी कुल कीमत 44 लाख 60 हजार रुपये होगी. कांग्रेस महासचिव ने कहा कि इसी तरह लखनऊ से 10 हजार टोपियां भी खरीदी गई हैं. इस पूरे आयोजन पर भाजपा 150 करोड़ खर्च कर रही है. दूसरी तरफ, दुकान के कर्मचारी दिनेश मीणा ने बताया कि उनके यहां से न तो बुरकों की खरीदी हुई और न ही कोई भुगतान हुआ.



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.