हाई टेंशन तार की चपेट में आने से घर के मुखिया की चली गयी जान

बारजा पर पर्दा लगाते समय स्टील रॉड तार से सटने के कारण हादसा

ALLAHABAD: दीपावली के स्वागत में लगे एक परिवार का चिराग ही बूझ गया। त्योहार को लेकर साफ-सफाई के दौरान घर के मुखिया बारजा पर पर्दा लगाते समय हाई टेंशन तार की चपेट में आकर झुलस गए। उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मौत की सूचना मिलते ही खुशियों को समेटने में जुटे परिवार में चीख-पुकार मच गई।

चल रही थी साफ-सफाई

धूमनगंज के झलवा एरिया के रामबाबू सोनी की घर के नीचले हिस्से में सोने-चांदी की दुकान है। ऊपरी हिस्से में वे फैमली के साथ रहते थे। गुरुवार को वे फैमली मेंबर्स के साथ दीपावली की तैयारियों लगे हुए थे। हर तरफ साफ-सफाई चल रही थी। रामबाबू अचानक बारजा पर पर्दा टांगने लगे।

बुरी तरह से झुलस गए

इस दौरान उनके हाथ में मौजूद स्टील की रॉड घर के बाहर से गए 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार से छू गया। इससे वे बूरी तरह से झुलस गए। परिवार वाले उन्हें लेकर आसपास के कई हॉस्पिटल्स में गए, लेकिन डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। अंत में वे उन्हें लेकर एसआरएन पहुंचे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। यहां देखते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पति के मौत की खबर मिलते ही रामबाबू सोनी की पत्‍‌नी रंजना देवी और बेटी बदहवास हो गई।

Posted By: Inextlive