-क्राइम ब्रांच ने मुख्य आरोपित समेत एक अन्य साथी को किया गिरफ्तार

-लूटी गई पिस्टल व एक बाइक मौके से बरामद, एक अन्य की तलाश

prayagraj@inext,co.in

PRAYAGRAJ: शिवकुटी थाना क्षेत्र के सिंचाई कॉलोनी के समीप मामूली विवाद में आर्मी से रिटायर्ड सर्वेश सिंह उर्फ फौजी को गोली मारने वाले मुख्य अभियुक्त शुभम व करन को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त शुभम के पास से लूट की पिस्टल भी बरामद कर ली। घटना का खुलासा करते हुए आईपीएस सुकीर्ति माधव ने दोनों अभियुक्तों को पुलिस लाइंस स्थित सभागार में पेश किया। जहां दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

कर्जन पुल के पास से गिरफ्तार

दोपहर पुलिस लाइंस में अभियुक्तों को पेश करते हुए एएसपी सुकीर्ति माधव ने बताया कि मुख्य अभियुक्त शुभम व उसके साथी करन को क्राइम ब्रांच की टीम ने शिवकुटी पुलिस के सहयोग से कर्जन पुल के पास से गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपित शुभम ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि घटना वाले दिन करन व ज्योति के साथ वह सिंचाई विभाग की कॉलोनी के पास खड़े थे और आपस में एक दूसरे में कहासुनी चल रही थी। तभी वहां सर्वेश आ गया। उसे लगा कि हम लोग उसे गाली दे रहे हैं। इस पर उसने विवाद करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ने पर उसने तैश में आकर अपनी लाइसेंसी पिस्टल निकालकर हमला करने का प्रयास किया। हम लोगों ने मिलकर उसकी पिस्टल छीन ली और फिर उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए पांच गोलियां उसके शरीर में उतार दी। इसके बाद उसकी पिस्टल लेकर वहां से भाग निकले।

एक की तलाश

वहीं पुलिस का कहना है कि इस घटना में शामिल ज्योति नामक एक और युवक की तलाश की जा रही है। जल्द पुलिस उसे भी पकड़ लेगी। उसके तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है। पकड़े साथियों से उसके बारे में पूछताछ की जा रही है।

Posted By: Inextlive