बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के सगे भाई हैं अशरफ, आवास पर आज होगी चस्पा

82 की कार्रवाई हुई पूरी, अब घोषित होगा इनाम

allahabasd@inext.co.in

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक के बाद अब उनके भाई पूर्व विधायक अशरफ का नंबर है। तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें पकड़ने में नाकाम रही पुलिस ने दबाव बनाने के दूसरे हथकंडों का सहारा लेना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार को कोर्ट से उनके खिलाफ कुर्की की कार्रवाई के लिए नोटिस जारी कर दी गई। पहले से ही फरार घोषित किए जा चुके अशरफ पर अब पुलिस इनाम भी घोषित करने की स्थिति में होगी। माना जा रहा है कि कोर्ट का आदेश मिलने के बाद पुलिस बुधवार को उनके चकिया स्थित आवास पर कुर्की की नोटिस चस्पा कर देगी।

भाई के साथ कातिलाना हमने में नामजद

पूर्व विधायक अशरफ का नाम तत्कालीन विधायक राजू पाल की हत्या में भी सामने आया था। इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है। इसके अलावा उनके खिलाफ धूमनगंज थाने में करीब दो साल पहले जयश्री उर्फ सूरज कली और उसके बेटे को दो साल पहले गोली मारने के मामले में नामजद किया गया है। इसमें उनके भाई अतीक भी नामजद हैं। अतीक वर्तमान समय में जेल में निरुद्ध हैं। प्रदेश में अपराधियों के खिलाफ शुरू हुई कार्रवाई की मुहीम में अशरफ को भी जेल पहुंचाने की तैयारी है। धूमनगंज मामले में पुलिस ने विवेचना में अशरफ का नाम शामिल किया तो वह फरार हो गया। पिछले दिनो आधी रात को छापा मारने के बाद भी वह घर पर नहीं मिले तो पुलिस कुर्की की तैयारी में जुट गई। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण त्यागी के मुताबिक, जयश्री के मुकदमे में कुर्की की नोटिस जारी हो गई है। एक अन्य मामले में भी अशरफ का वारंट बना है। दो मामलों में एनबीडब्ल्यू भी जारी है। बुधवार को धूमनगंज पुलिस नोटिस को अशरफ के चकिया स्थित आवास पर चस्पा करेगी। यहां मुनादी भी कराई जाएगी।

पेशी पर कचहरी पहुंचे अतीक, वारंट बना

उधर, पूर्व सांसद अतीक अहमद को बुधवार को बांदा जेल से लाकर कचहरी में पेश किया गया। जयश्री के मुकदमे में भी अतीक की पेशी थी। इस दौरान कचहरी परिसर में गहमा गहमी का माहौल रहा। अतीक की पेशी के मद्देनजर कचहरी को छावनी में तब्दील कर दिया गया था। अतीक समर्थक भी कचहरी में मौजूद रहे। इंस्पेक्टर अरुण कुमार त्यागी के मुताबिक, जयश्री के मामले में अतीक का वारंट भी बना है। यह न्यायायिक रिमांड का वारंट है। इस मामले में अतीक नामजद आरोपी हैं।

Posted By: Inextlive