- जबरन इलाज के लिए ऑर्थोपिडिशियन पर बनाया दबाव

- मरीजों के पर्चे फेंके सीएमएस ऑफिस में भी किया हंगामा

BAREILLY: डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में इलाज के लिए आए कुछ लोगों ने थर्सडे को ओपीडी में जमकर हंगामा किया। मरीज को देखने के लिए डॉक्टर पर दबाव बना रहे इन लोगों के हंगामे से ओपीडी में आए पेशेंट्स भी खासे परेशान रहे। बेवजह दबाव बनाकर मरीज को देखने की जिद कर रहे लोगों की मांग डॉक्टर ने नहीं मानी। इस पर हंगामा कर रहे लोगों ने सीएमएस ऑफिस में भी जाकर बवाल किया। सीएमएस के बीच बचाव करने और बिना लाइन में लगे मरीज को न देखने की फटकार पर हंगामा कर रहे लोग हॉस्पिटल से चलते बने।

ऑर्थोपिडिशियन से मिसबिहेव

थर्सडे को दोपहर क् बजे के करीब नन्ही देवी अपने पति कड़ेराम संग फिजिशियन को दिखाने आई। ओपीडी में किसी फिजिशियन के न मिलने पर वह ऑर्थोपिडिशियन डॉ। केएस गुप्ता के पास पहुंचे। सोर्सेज के मुताबिक मीडिया में रसूख होने का दावा कर रहे कुछ लोग बिना लाइन में लगे इस मरीज को दिखाने की जिद करने लगे। डॉ। केएस गुप्ता ने इंतजार करने और थोड़ी देर में देखने की बात कही तो वे बिफर पड़े और बेवजह का दबाव बनाने लगे। बात बनती न देख इन लोगों ने डॉ। गुप्ता की टेबल पर ही नन्ही देवी का पर्चा फाड़ दिया और हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि कुछ देर बाद बिना इलाज के ही वह महिला मरीज चली गई।

संवासिनी को देखने गए फिजीशियन

हॉस्पिटल की ओपीडी में मौजूद दोनों फिजिशियन नारी निकेतन में बीमार संवासिनियों को देखने पहुंचे थे। थर्सडे सुबह डीएम ने करीब क्0.ब्0 बजे डॉ। अजय मोहन अग्रवाल और डॉ। एमएल शर्मा को फोन कर नारी निकेतन पहुंचने को कहा। पिछले दिनों दो नारी निकेतन में दो संवासिनियों की मौत हो गई थी, जिसके बाद डीएम ने अन्य संवासिनियों की हालत देखने को इन दोनों फिजिशियन को निर्देश दिए। दोनों डॉक्टर्स सुबह क्क् बजे ही नारी निकेतन की ओर चल दिए।

Posted By: Inextlive