- डंडों से हमला कर कार के शीशे तोड़े, पुलिस के पहुंचने पर फरार

Sardhna: कांवड़ मार्ग मंढियाई गांव के सामने मंगलवार रात रोड होल्ड अप कर रहे नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने डॉक्टर दंपति की कार पर फायरिंग कर दी। डंडों से कार का शीशा तोड़ दिया। किसी तरह डाक्टर दंपति वहां से जान बचाकर भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मगर तब तक बदमाश फरार हो चुके थे। सीओ भी थाने पहुंचे और चिकित्सक से मामले की जानकारी ली।

जा रहे थे मेरठ

चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉ। महेश सोम और उनकी पत्नी महिला रोग विशेषज्ञ डॉ। नीरू सोम का गंज बाजार में क्लीनिक है। मंगलवार रात दोनों अपनी स्विफ्ट कार से मेरठ अपने घर जा रहे थे। कार डा। महेश सोम का भाई सुरेश चला रहा था। छोटा भाई दीपेंद्र भी कार में सवार था। कांवड़ मार्ग पर अहमदाबाद गांव के निकट सड़क पर पेड़ पड़ा देख दीपेंद्र ने कार चला रहे दीपेंद्र को रोका।

बदमाशों ने घेरा

कार रुकते ही झाडि़यों में छिपे नकाबपोश करीब आधा दर्जन बदमाश बाहर निकले और कार की ओर दौड़ पड़े। बदमाशों ने कार पर फायरिंग की और डंडों से प्रहार किए। मगर सुरेश ने हिम्मत दिखाते हुए कार वापस मोड़ ली। इसी दौरान बदमाशों के डंडे वार से कार का शीशा भी टूट गया। फिर भी कार सुरक्षित निकल गई। डॉक्टर दंपति ने घटना की जानकारी थाने पहुंच कर पुलिस को दी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंची बदमाश फरार हो चुके थे।

मौके पर पहुंचे सीओ

सीओ बले सिंह भी घटना की जानकारी मिलने पर थाने पहुंचे और चिकित्सक से घटना की जानकारी ली। इसके बाद सीओ ने उनकी कार को सरधना क्षेत्र से बाहर तक छोड़ा। डॉक्टर ने घटना की तहरीर थाने में दी। समाचार लिखे जाने तक पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी थी।

फोटो परिचय

- डा। महेश सोम से मामले की जानकारी लेते सीओ बले सिंह।

- चिकित्सक की कार के भीतर पड़े टूटे शीशे का कांच।

Posted By: Inextlive