- नम आंखों से दी गई डॉ। अमरीश को अंतिम विदाई

- बिलासपुर (रामपुर) में थे तैनात, बाथरूम में पाए गए थे मृत

Meerut : रामपुर के बिलासपुर में तैनात मेरठ के डॉक्टर को मंगलवार को नम आंखों से अंतिम विदाई दी गई। सूरज कुंड में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। सुबह तड़के ही परिजन उनका शव लेकर सिविल लाइंस स्थित निवास स्थान पर पहुंच गए। दोपहर बाद उनकी अंत्येष्टि कर दी गई। इस दौरान भारी संख्या में नाते-रिश्तेदार, जान पहचान वाले और मोहल्लेवासी मौजूद रहे। डॉक्टर के आकस्मिक मौत से हर कोई दुखी था। अभी पोस्टमॉटर्म की रिपोर्ट तो नहीं आ पाई है लेकिन प्राथमिक तौर पर इसकी पुष्टि कर दी गई है कि डॉक्टर की मृत्यु बाथरूम में लगे गैस गीजर के लीकेज से हुई दम घुटने से हुई थी।

परिजन पहुंच गए थे रामपुर

मूल रूप से मवाना के रहने वाले डॉक्टर अमरीश कुमार अपने पिता प्रितम सिंह, माता सत्यवती और पत्‍‌नी के साथ सिविल लाइंस स्थित पांडव नगर के नेताजी नगर में रहते थे। वे रामपुर स्थित बिलासपुर में तैनात थे। सोवार को उनके निवास स्थान पर बाथरूम के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में उनका शव मिला था। कंपाउंडर जब उनके घर पर पहुंचा तो उनका शव बाथरूम के अंदर निर्वस्त्र पड़ा था। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया था। सभी परिवार वाले सोमवार को ही रामपुर के लिए निकल गए थे।

हर कोई सन रह गया

मंगलवार सुबह तड़के ही परिजन पोस्टमार्टम कराकर डॉ। अमरीश का शव निवास स्थान पर ले आए। शव के पहुंचते ही उनके अंतिम दर्शन के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। गांव के सभी नाते-रिश्तेदार पहुंच गए थे। वहीं उनके जितने भी जानने वाले थे और मोहल्ले वासी भी उनके अंतिम दर्शन के लिए पहुंच गए। हर किसी को इस घटना का विश्वास नहीं हो रहा था। जिसने भी उनकी मौत का करण सुना वह सन्न रह गया। हर किसी की आंखें नम थीं। दोपहर बाद करीब 1 बजे सुरज कुंड में उनकी अंत्येष्टि कर दी गई।

Posted By: Inextlive