-फोन न उठने पर 7 साल का बेटा पहुंचा था देखने, बेड पर पड़ा मिला शव

बरेली-राजेंद्र नगर में डॉक्टर ने तमंचे से गोली मारकर जान दे दी। डॉक्टर का फोन न उठने पर मां ने उनके बेटे को देखने के लिए भेजा तो पिता का शव बेड पर पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सुसाइड की वजह पत्‍‌नी से अनबन और नशा करना बताया जा रहा है। कुछ दिन पहले बेटे के बर्थडे में पत्‍‌नी द्वारा न बुलाने से वह और ज्यादा टेंशन में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रामनगर सीएचसी में थे तैनात

राजेंद्र नगर के सी ब्लॉक में डॉक्टर मानवेंद्र सिंह पत्‍‌नी डॉली व 7 साल के बेटे अरनव के साथ रहते थे। मानवेंद्र सिंह रामनगर आंवला सीएचसी पर तैनात थे और उनका राम जानकी मंदिर के पास प्रेमनगर में क्लीनिक भी था। मानवेंद्र के पिता एमपी सिंह एसआई थे। उनके परिवार में भाई एसआई तनवेंद्र सिंह, भुवनेश और कंचन हैं, जो गाजियाबाद में रहते हैं।

पत्‍‌नी रह रही थी अलग

पिता की मौत के बाद से मानवेंद्र शराब पीने के आदी हो गए, जिसके चलते एक साल से पत्‍‌नी से अनबन चल रही थी। छह महीने पहले पत्‍‌नी बेटे के साथ शील चौराहा के पास मायके में जाकर रहने लगी थी। कई दिनों से जब मानवेंद्र का फोन नहीं उठा तो दादी ने मानवेंद्र की पत्‍‌नी को फोन किया, जिसके बाद 7 साल का बेटा पिता के पास पहुंचा तो देखा कि पिता बेड पर पड़े हैं और बदबू आ रही है। जिसके बाद बेटा मां को बुलाकर ले आया। उसके बाद अंदर देखा तो पाया कि मानवेंद्र के हाथ में तमंचा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि शव 4 दिन पुराना है। पुलिस ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने का प्रयास किया, लेकिन घर में बिजली न होने के चलते कैमरे बंद मिले।

Posted By: Inextlive