RANCHI

शिवालय अपार्टमेंट में भीषण डकैती की जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी जया रॉय ने त्वरित कार्रवाई करते हुए डकैतों को पकड़ने के लिए डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को लगाया। हालांकि, डकैतों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

सिटी एसपी ने अपार्टमेंट एसोसिएशन के साथ की बैठक

सिटी में स्थित अपार्टमेंट्स में लूटपाट और डकैती की बढ़ रही घटनाओं के मद्देनजर रविवार को सिटी एसपी जया रॉय ने अपार्टमेंट एसोसिएशन के मेंबर्स के साथ मीटिंग की। इस मीटिंग में अपराधियों द्वारा अपार्टमेंट को निशाना बनाए जाने के मुद्दे पर चर्चा हुई। इस दौरान एसोसिएशन के मेंबर्स ने सिटी एसपी से लूटपाट व डकैती जैसी घटनाओं पर लगाम कसने के लिए पुख्ता सुरक्षा व्यवस्था करने व तत्काल पुलिस की सहायता उपलब्ध कराने की डिमांड की। एसोसिएशन ने पॉश इलाके में सुरक्षा को मजबूत करने की भी बात रखी। उन्होंने कहा इक अब अपार्टमेंट्स भी सुरक्षित नहीं हैं। अपार्टमेंट के गा‌र्ड्स को अपराधियों की टीम कब्जे में कर आसानी से आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे देती है और पुलिस लकीर की फकीर पिटती रह जाती है। इसपर सिटी एसपी ने अपार्टमेंट एसोसिएशन को हरसंभव सुरक्षा देने का आश्वासन दिया। इसके अलावा इस बाबत जल्द ही सुनियोजित योजना बनाई जाएगी।

कल भी दो घरों में हुई थी चोरी

शुक्रवार की रात बरियातू के एदलहातू इलाके में रहने वाले दो भाईयों दिवाकर चौधरी और प्रभाकर चौधरी के घर में सेंधमारी कर लाखों का सामान चोर ले उड़े थे। सेंधमारी के बाद चोरों ने दिवाकर चौधरी के घर से सोने का मंगलसूत्र, मांगटीका और 55 हजार रुपए नकद, वहीं प्रभाकर चौधरी के यहां से सोने की ज्वेलरीज और 35 हजार रुपए की चोरी कर ली थी। इस संबंध में बरियातू थाने में मामला दर्ज कराया गया है।

Posted By: Inextlive