-हावड़ा से दून आ रही ट्रेन पटरी से उतरी

-बाराबंकी के पास हादसा, चार यात्री घायल

-आज सुबह देहरादून देर से आने की संभावना

DEHRADUN :

हावड़ा से चलकर देहरादून आ रही दून एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना से देहरादून में हड़कंप मच गया। सूचना फ्लैश हुई की दून एक्सप्रेस बाराबंकी के निकट जफराओ हॉल्ट स्टेशन पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस ट्रेन से सैकड़ों यात्री दून पहुंचते हैं। सूचना फ्लैश होते ही दून रेलवे स्टेशन पर परिजनों की भीड़ लग गई। स्टेशन पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। रेलवे ने भी तुरंत हेल्पलाइन नंबर जारी कर परिजनों को सभी सूचनाएं उपलब्ध करवानी शुरू की। देर शाम तक मिली जानकारी के अनुसार दून के एक यात्री के घायल होने की सूचना है।

आठ डिब्बे पटरी से उतरे

रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को हावड़ा से चलकर दून आ रही दून एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसा दोपहर ख्.फ्8 मिनट पर हुआ। इस हादसे में चार यात्रियों के घायल होने की सूचना है। इन्हें नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। घायलों में देहरादून आ रहे एक यात्री के घायल होने की सूचना है। यात्री का नाम रूपा है।

रेलवे स्टेशन पहुंचे परिजन

टीवी पर सूचना फ्लैश होते ही परिजनों की भीड़ दून रेलवे स्टेशन पर जमा हो गई। काफी देर तक यात्रियों के संबंध में कोई सही जानकारी नहीं मिल सकी। स्टेशन अधीक्षक एसडी डोभाल के अनुसार ट्रेन की जनरल बोगी में सवार दून आ रहे रूपा नाम के व्यक्ति के मामूली रूप से घायल होने की सूचना है। स्टेशन अधीक्षक के अनुसार मंगलवार सुबह सवा सात बजे दून पहुंचने वाली दून एक्सप्रेस आज थोड़ी देरी से पहुंचने की संभावना है। यात्री सुरक्षित हैं।

रेलवे द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर

हरिद्वार: 0क्फ्फ्ब्-ख्ख्म्ब्77, ख्ख्म्ब्78, ख्ख्म्ब्80, ख्ख्म्ब्90

देहरादून: 0क्फ्भ्-ख्म्ख्फ्क्7क्, ख्म्ख्ब्00ख्, ख्म्ख्ब्00फ्

Posted By: Inextlive