-गुरूंग मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में खेले गए दो मैच

-दून स्टार और खुखरी क्लब के बीच हुआ टाईब्रेकर

गुरूंग मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में खेले गए दो मैच

-दून स्टार और खुखरी क्लब के बीच हुआ टाईब्रेकर

DEHRADUN : dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : दून स्टार ने नारायण गुरूंग (जिंक्स) मेमोरियल फुटबॉल कॉम्पिटीशन में खुखरी क्लब को हराकर नेक्स्ट राउंड में प्रवेश किया। वहीं सेकेंड मैच में कैंट ब्लू ने विल्स यूथ को मात दी।

टाई ब्रेकर में जीता दून स्टार

राजधानी के महेन्द्रा मैदान में चल रही नारायण गुरूंग (जिंक्स) मेमोरियल फुटबॉल कॉम्पिटीशन में दून स्टार व खुखरी क्लब के बीच खेले गए मैच दोनों ही टीम दो-दो गोल की बराबरी पर रही। इसके बाद मैच का निर्णय टाई ब्रेकर के बाद हुआ। दून स्टार के हरप्रीत ने ख्0वें मिनट में गोलकर टीम को बढ़त दिलाई। बलविंदर ने फ्क्वें मिनट में गोलकर दून स्टार की बढ़त में इजाफा किया। वहीं खुखरी क्लब के प्रणव ने फ्म्वें व साहिल ने ब्म्वें मिनट में गोलकर मैच बराबरी पर ला दिया। इसके बाद हुए टाई ब्रेकर में दून स्टार के राजेंद्र, हरप्रीत, बलविंदर व दिनेश गोल करने में सक्सेस रहे।

कैंट ब्लू क्-0 से जीती

कॉम्पिटीशन का सेकेंड मैच कैंट ब्लू व विल्स यूथ के बीच खेला गया, जिसमें कैंट ब्लू ने एक-शून्य से जीत दर्ज की। कैंट ब्लू के मनीष ने मैच के भ्7वें मिनट में गोल दागकर टीम को बढ़त दिलाई, जो मैच समाप्ति तक कायम रही। वहीं बदले में विल्स यूथ अपना खाता भी नहीं खोल पाई। फ्राइडे को कॉम्पिटीशन का फ‌र्स्ट मैच गढ़वाल स्पोर्टिग व खलंगा ब्वांॅयज और सेकेंड मैच शिवालिक क्लब व सुन्दरवाला ब्वॉयज के बीच खेला जाएगा।

Posted By: Inextlive