- अल्लापुर में शराब पीकर आए दिन उत्पात मचाते थे विधायक के शागिर्द

- मंगलवार रात फिर किया उत्पात तो पब्लिक ने एकजुट होकर धुना

ALLAHABAD: अल्लापुर में यूनाइटेड बैंक के आस-पास के एरिया में एक विधायक के आवास में रहने वाले दबंगों ने उत्पात मचा रखा था। रात में नशे में धुत होकर लोगों से गाली गलौज और मारपीट करना इनकी आदत में शुमार था। आसपास रहने वाले कई दिनों से इनकी हरकतों को बर्दाश्त कर रहे थे। लेकिन मंगलवार रात इन दबंगों ने फिर उत्पात किया तो पब्लिक का धैर्य टूट गया। आसपास के लोग एकजुट हो गए और इनकी जमकर धुनाई के बाद इन्हें पुलिस को सौंप दिया।

खुलेआम पी रहे थे शराब

अल्लापुर में यूनाइटेड बैंक के पास ही एक विधायक का आवास है। जहां पर दो दर्जन से अधिक युवक प्रति दिन मौजूद रहते हैं। दिन में तो सब अपने काम में व्यस्त रहते हैं, लेकिन रात में शराब पीकर खूब हंगामा करते हैं। रोज की तरह मंगलवार की रात भी कई युवक अल्लापुर में बुंदेलखंड स्टेशनरी के बाहर खुलेआम शराब पी रहे थे।

मना किया तो भिड़ गए

शराब पीने के साथ ही युवक गाली-गलौज भी कर रहे थे। इससे मोहल्ले के लोग परेशान थे। लोगों ने गाली-गलौज करने से मना किया तो युवक नहीं माने और कहासुनी करने लगे। मना करने वालों से भिड़ गए। रोज-रोज की किच-किच से परेशान लोगों ने भी युवकों को धुन दिया। जानकारी मिलते ही जार्जटाउन थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को हिरासत में ले लिया। युवकों को थाने उठा ले गई, जहां देर रात युवकों के माफी मांगने पर समझौता हो गया। इसके बाद युवकों को छोड़ दिया गया।

Posted By: Inextlive