-अग्रसेन कॉलेज में सेमेस्टर एग्जाम के दौरान एक स्टूडेंट्स क्लास में पी रहा था दारू

मना करने पर तीन स्टूडेंट्स ने कपड़े उतार कर जताया विरोध, पुलिस फोर्स ने संभाला मोर्चा

>BAREILLY :

एलएलबी के सेमेस्टर एग्जाम के दौरान अग्रसेन कॉलेज में सैटरडे को फिर विवाद हो गया। कॉलेज में कुछ स्टूडेंट्स एग्जाम देने के लिए एंट्री गेट से नहीं बाउंड्री कूद कर अंदर पहुंच गए। वह अपने साथ शराब की बोतल भी ले गए। जैसे ही एग्जाम शुरू हुआ तो स्टूडेंट्स ने क्लास रूम के अंदर ही दारू पीना शुरू कर दी। आरयू के कंट्रोल रूम में जब इसकी फुटेज देखी तो प्रिंसिपल को फोन पर सूचना दी। सूचना पर जब कॉलेज स्टाफ रूम में दारू पी रहे स्टूडेंट्स को रोकने पहुंचे तो तीन स्टूडेंट्स ने अपने कपड़े उतार दिए और आधा घंटा तक ड्रामा किया। सूचना मिलते ही एसपी सिटी मौके पर फोर्स के साथ पहुंचे और किसी तरह स्टूडेंट्स को समझाकर शांत कराया।

रूम नम्बर 127 बी का मामला

आरयू के सेमेस्टर एग्जाम में बरेली कॉलेज एलएलबी का महाराजा अग्रसेन कॉलेज में सेंटर हैं। कॉलेज में सुबह एलएलबी फ‌र्स्ट ईयर का सेमेस्टर एग्जाम था। कॉलेज स्टॉफ मेन गेट पर सर्च करके स्टूडेंट्स को एंट्री दे रहा था इसी बीच कुछ स्टूडेंट्स पीछे बाउंड्री कूद कर कॉलेज में एंट्री कर क्लास में बैठ गए। क्लास में पेपर शुरू हुआ तो स्टूडेंट्स ने क्लास में ही दारू पीना शुरू कर दी। इसकी भनक क्लास में ड्यूटी कर रहे टीचर को भी नहीं लगी।

सीसीटीवी से खुला मामला

क्लास रूम में चल रही दारू पाटी की फुटेज आरयू के कंट्रोल में दिख गई। इस पर प्रिंसिपल के पास आरयू से फोन पहुंचा और दारू पार्टी बंद कराने को कहा गया। यह बात सुनते ही प्रिंसिपल ने स्टाफ को मौके पर भेजा तो देखा कि स्टूडेंट्स के पास दारू की बोतल रखी थी और स्टूडेंट्स दारू पी भी चुका था। स्टाफ ने दारू पीने से मना किया तो तीन स्टूडेंट्स ने क्लास रूम में ही अपने कपड़े उतार दिए और विरोध जताते हुए हंगामा कर दिया। यह देख स्टाफ से हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलते ही एसपी सिटी अभिनंदन सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्टूडेंट्स को समझाकर शंात कराया। तब कहीं 25 मिनट बाद दोबारा स्टूडेंट्स ने पेपर दिया।

एक छात्रा से पकड़ी नकल

आरयू का फ्लाइंग स्क्वॉड दोपहर को अग्रसेन कॉलेज पहुंचा तो फ‌र्स्ट सेमेस्टर की एक छात्रा नकल कर रही थी। तभी टीम ने उसे पकड़ लिया और उसकी कॉपी को सील कर दिया।

Posted By: Inextlive