-शारदानगर क्रॉसिंग के पास ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से भिड़ा

-ड्राइवर की मौके पर हुई मौत, ट्रक की बॉडी को काटकर शव बाहर निकाला गया

KANPUR : रविवार की रात ट्रक लेकर मुंबई के लिए निकले ड्राइवर की झपकी ने उसे मौत की नींद सुला दिया। नींद की वजह से शारदा नगर क्रॉसिंग पर ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से भिड़ गया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरा ट्रक डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गया। दहशत में दूसरे ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर गाड़ी को छोड़कर भाग गए। पुलिस ने ट्रक की बॉडी को काटकर ड्राइवर के शव को बाहर निकाला। वहीं, क्रेन से दोनों ट्रकों को रोड से हटवाकर ट्रैफिक चालू करवाया।

मैदा की डिलीवर देने

साकेत नगर में रहने वाला सचिन सेठी उर्फ बाबी ट्रक चलाता था। सोमवार को उसने शिवराजपुर से ट्रक में मैदा लोड किया और डिलीवरी देने के लिए रात को ही मुंबई के लिए रवाना हो गया। जीटी रोड पर शारदा नगर क्रॉसिंग के पास पहुंचने पर उसे झपकी आ गई। जिससे ट्रक अनियंत्रित हो गया। उसने ट्रक को संभालने की कोशिश की, लेकिन वो नाकाम रहा। ट्रक अनियंत्रित होकर दूसरे ट्रक से टकरा गया।

जीटी रोड पर लगा जाम

सूचना पर नवाबगंज, कल्याणपुर थाना समेत सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया। सीओ जितेंद्र श्रीवास्तव ने ट्रक की बाडी को कटवाकर ड्राइवर के शव को बाहर निकलवाया। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम भेजा जा सका। इस दौरान जीटी रोड पर भीषण जाम लग गया।

Posted By: Inextlive