- ईट लदी ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से ड्राइवर की मौत

- नशे में धुत टेंपो ड्राइवर ने खतरे में डाली सवारियों की जान

GORAKHPUR: मंडे को ड्राइवर्स की लापरवाही से बेकाबू व्हीकल जान पर आफत बन गए। बेलीपार एरिया में ट्रैक्टर ट्राली के नीचे दबने से ड्राइवर की मौत हो गई। खजनी एरिया में टेंपो पलटने से छह लोग घायल हो गए। घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

गड्ढे में पलटी ट्रैक्टर ट्राली, दब गया ड्राइवर

जैतपुर स्थित टाइगर ईट भट्ठे पर छत्तीसगढ़ के बेलौदा बाजार, सोनाडीह का विमलेश ड्राइवर है। उसका भाई विमल भी वहां काम करता है। मंडे मार्निग करीब छह बजे ईट लादकर दोनों भाई फलमंडी की तरफ जा रहे थे। ट्राली पर एक मजदूर भी सवार था। बेलीपार एरिया में गुरौली के पास पहुंचा। तभी अचानक ट्रैक्टर बेकाबू होकर पलट गया। एक्सीडेंट में विमलेश ट्रैक्टर के नीचे दब गया। पब्लिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। करीब दो घंटे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। थाने की जीप से पहुंचे एसआई प्रह्लाद पांडेय जीप से नहीं उतरे। सिपाहियों से पूछकर लिखापढ़ी की कानूनी औपचारिकता पूरी कर ली।

नशे में धुत था ड्राइवर, पलट गया टेंपो

खजनी एरिया के बढ़ईपुरवा में टेंपो पलटने से छह लोग घायल हो गए। एक्सीडेंट के बाद टेंपो चालक भाग गया। मंडे मार्निग खजनी से टेंपो में सवारी लेकर गोरखपुर आ रहा था। नशे में धुत ड्राइवर तेज रफ्तार में टेंपो चला रहा था। बढ़ईपुरवा में अचानक टेंपो लेकर वह बिजली के पोल से टकरा गया। टक्कर से टेंपो पलट गई जिसमें सवार संतकबीर नगर जिले के बरडा निवासी सत्य प्रकाश, उरुवा एरिया के माहोपार की अनीता, उसकी बहन नीलम और महाराष्ट्र के नागपुर का रामचंद, उसका रिश्तेदार सुकरौली निवासी सुधीराम सहित कई अन्य घायल हो गए। नीलम और अनीता बीए की स्टूडेंट हैं। रामचंद अपने नाना के घर आया है। एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

Posted By: Inextlive