- एडी हेल्थ को अलॉट मकान दे रखा है प्रशासनिक अधिकारियों को

- सीएमओ कंपाउंड में मौजूद मकान पर कब्जा दिलाने को लिखा पत्र

Meerut: सीएमओ कंपाउंड में मौजूद हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारियों के लिए बनाए गए मकान पर आजकल सरकारी अधिकारियों का कब्जा है। जहां प्रशासनिक अधिकारियों को कब्जा दे रखा है। यही नहीं एडी हेल्थ के मकान पर भी प्रशासनिक अधिकारी का कब्जा है। जिनको मजबूरन अपने रिश्तेदारों के यहां रहना पड़ रहा है। एक महीने पहले डीएम से अपने आवास को खाली कराने के लिए कहा था, लेकिन अभी तक उसको खाली नहीं कराया गया। एडी हेल्थ ने इस मामले में कमिश्नर को भी लेटर लिखा है।

आवास दिलाने को लिखा लेटर

मेडिकल कॉलेज परिसर में मौजूद एडी हेल्थ डॉ। मंजू वैश्य शर्मा ने छह मई को यहां कार्यभार ग्रहण किया। डॉ। मंजू वैश्य शर्मा अमरोहा से सीएमओ पद एडी हेल्थ बनकर यहां आई हैं। मेरठ में आकर इनको पता चला कि इनके सरकारी आवास पर प्रशासनिक अधिकारी का कब्जा है तो ये अपने रिश्तेदारों के यहां पहुंच गई। आजकल डॉ। मंजू अपने रिश्तेदारों के यहां से ही व्यवस्था देख रही हैं। लेकिन उन्होंने आते ही इस संबंध में डीएम और कमिश्नर को लेटर लिखा। जिसमें इन्होंने कहा कि वर्तमान में अपर निदेशक आवास बी-क्क् में कोई अन्य अधिकारी रह रहे हैं। जबकि यह आवास पूर्व से ही अपर निदेशक का है।

वर्जन

सीएमओ कंपाउंड में बी-क्क् अपर निदेशक स्वास्थ्य चिकित्सा एवं परिवार कल्याण का है। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी को रखा गया है। इसको खाली कराने के लिए कमिश्नर को पत्र लिखा है। ताकि हम अपने सरकारी आवास में रह सकें।

- डॉ। मंजू वैश्य शर्मा, अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, मेरठ मंडल

Posted By: Inextlive