RANCHI: उत्पाद विभाग की टीम ने शनिवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में शराब अड्डों पर छापामारी कर आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, बरियातू के नया टोली, करमटोली, मोरहाबादी, चुटिया सहित अन्य स्थानों से फ्00 लीटर अवैध महुआ शराब बरामद किया है। छापेमारी टीम का नेतृत्व कर रहे सब-इंस्पेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि अवैध शराब अड्डों से गिरफ्तार लोगों में मो। इराजुल, मो। मुस्लिम, बलेश्वर लोहरा, विमल लोहरा, राजेश लोहरा, शिव शंकर वर्मा, अजित उरांव व अनिल कुमार शामिल हैं। उन्होंने बताया कि सहायक आयुक्त उत्पाद डॉ राकेश कुमार के निर्देश पर छापेमारी की गई। टीम में सब-इंस्पेक्टर अनुप्रताप सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।

रिम्स गार्ड को परिजन ने पीटा

रिम्स के कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट के आइसीयू में शनिवार की सुबह ड्यूटी में तैनात गार्ड इमरान को एक मरीज के परिजन ने पीटना शुरू कर दिया। पूछने पर उसने गार्ड को पीटने का कारण भी नहीं बताया। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने उसे बचाया। घटना के बाद से मरीज का परिजन फरार हो गया है।

कार ओनर ने ऑटो चालक को पीटा

शनिवार को लालपुर थाना एरिया में एक कार से ऑटो के टच करने पर कार ओनर ने ऑटो चालक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई करने के बाद जब ड्राइवर ने कार मालिक से माफी मांगी, तो उसे छोड़ा गया। जानकारी के मुताबिक, एक ऑटो चालक लालपुर से सवारी लेकर जा रहा था। इसी क्रम में उसका ऑटो एक कार से टकरा गया। इसके बाद कार मालिक उतरा और जमकर उसकी धुनाई कर दी।

Posted By: Inextlive