- सिकरीगंज एरिया में फिर सामने आई घटना, सनसनी

- रविवार की सुबह हुई घटना, आरोपी की तलाश में पुलिस

GORAKHPUR: सिकरीगंज एरिया में एक बार फिर मासूम संग ज्यादती हुई। एक युवक ने रिश्तेदार की आठ साल की बेटी को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया। हाथ-पैर बांधकर दरिंदगी करके आरोपी फरार हो गया। बच्ची की तलाश में निकली मां को जानकारी हुई। अचेत हाल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। रविवार की सुबह करीब आठ बजे हुई घटना की सूचना पर पुलिस केस दर्ज करके आरोपी की तलाश कर रही है। इसके पूर्व 14 जून की रात एक सात साल की बच्ची का अपहरण करके रेप और मर्डर की घटना से पूरा इलाका दहल उठा था।

दूर के रिश्तेदार की हरकत, बिगड़ी बच्ची की हालत

सिकरीगंज एरिया के एक मोहल्ले में रहने वाली महिला का दूर का रिश्तेदार एक माह पूर्व आया था। वह दूर के रिश्ते में महिला की आठ साल की बेटी का जीजा लगता है। शनिवार की रात बच्ची अपनी मां संग सो गई। रिश्तेदार बगल के कमरे में अकेले सोया। रविवार की सुबह करीब चार बजे मां जगी तो बिस्तर पर बच्ची नहीं मिली। अल सुबह बच्ची के लापता होने पर मां ने तलाश शुरू कर दी। मां ने आवाज दी तो बच्ची का पता नहीं लगा। कोई आवाज न आने पर वह रिश्तेदार के कमरे में पहुंची।

कपड़े से मुंह, रस्सी से बांधा था हाथ-पैर

रिश्तेदार के कमरे में बच्ची अचेत हाल पड़ी थी। उसके कपड़े भी खून से सन गए थे। बच्ची की हालत देखकर मां चिल्लाई तो पास पड़ोस के लोग भी आ गए। बच्ची के मुंह को कपड़े और हाथ को रस्सी से बांधकर ज्यादती की गई थी। पानी का छींटा मारने पर किसी तरह से बच्ची होश में आई। रोती-बिलखती बच्ची ने अपने साथ हुई घटना बताई तो लोग हैरान हो गए। मां की सूचना पर पहुंची पुलिस बच्ची को तत्काल अस्पताल लेकर पहुंची। आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके उसकी तलाश में पुलिस जुट गई।

वर्जन

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश में पुलिस टीम लगी है। जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा।

- डॉ। सुनील कुमार गुप्ता, एसएसपी

Posted By: Inextlive