-स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़कर की धुनाई

-सिटी कोतवाली के मुस्लिम बस्ती का है मामला

dehradun@inext.co.in

DEHRADUN : सिटी कोतवाली एरिया में आठवीं के एक छात्र के साथ कुकर्म करने के प्रयास का मामला प्रकाश मे आया है। मुस्लिम बस्ती में रहने वाले एक युवक ने ट्यूशन से घर लौट रहे मासूम को अपने कमरे में ले जाकर हवस का शिकार बनाना चाहा, लेकिन नाबालिग के शोर मचाने पर स्थानीय लोग वहां जमा हो गए। मौके पर आरोपी की जमकर धुनाई की गई। बाद में लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।

ट्यूशन से घर लौट रहा था छात्र

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुस्लिम कॉलोनी कारगी में अपने परिवार के साथ रहने वाला क्फ् वर्षीय किशोर कक्षा पांचवी में पढ़ता है। ट्यूशन पढ़ने के लिए वह कोतवाली क्षेत्र के मुस्लिम बस्ती में रोजाना पैदल आता था। बताया जा रहा है कि संडे इवनिंग वह रोज की तरह शाम सवा पांच बजे करीब वह ट्यूशन से घर लौट रहा था। इस दौरान रास्ते में वहीं रहने वाले ख्क् वर्षीय मोहम्मद आदिल पुत्र मोहम्मद ताहिर मूल निवासी कांजी सराय, नगीना, बिजनौर किशोर ने रोक लिया। आदिल वहीं इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान है। बच्चे द्वारा रोके जाने कारण पूछने पर आदिल ने उसे अपने कमरे तक सामान ले जाने को कहा।

पब्लिक ने की जमकर पिटाई

बच्चा आदिल केसाथ इलेक्ट्रॉनिक्स का सामान लेकर उसके कमरे पर पहुंचा तो युवक ने कमरा अंदर से बंद कर लिया। छात्र कुछ समझ पाता इससे पहले उसने बच्चे के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी। आदिल की गलत हरकतों को भांपकर छात्र जोर से चिल्लाने लगा। उसकी आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंच गए उन्होंने दरवाजा तोड़कर आरोपी को दबोचा और वहीं जमकर पीटा। लक्खीबाग चौकी इंचार्ज विक्की टम्टा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेच दिया गया है। बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Posted By: Inextlive