देहरादून,

दून स्थित बीजेपी कार्यालय में उत्साही कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की प्रचंड जीत को लेकर होली और दिवाली एक साथ मनाई. सुबह से प्रदेश कार्यालय में प्रोजेक्टर पर मीडिया के जरिए लोकसभा इलेक्शन के रुझान और परिणाम देखने को कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए. जैसे-जैसे समय के साथ बीजेपी को बढ़त मिलती रही, बीजेपी कार्यालय में जश्न का दौर शुरू हो गया.

महिलाओं के उत्साह के आगे सब फेल

सबसे पहले मेयर सुनील उनियाल गामा, राजपुर विधायक खजानदास के साथ मिलकर कार्यकर्ताओं ने जमकर होली खेली. पूरे कार्यालय में हर तरफ कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को रंग लगाया और मिठाई भी खिलाई. कार्यालय में गेट के पास ही रंगों की व्यवस्था की गई, जो कि आने जाने वाले सभी कार्यकर्ताओं और मीडियाकर्मियों को रंग लगाते रहे. दिनभर बीजेपी कार्यालय में जश्न के साथ कार्यकर्ताओं ने जमकर डांस भी किया. उत्साही कार्यकर्ताओं में सबसे ज्यादा महिलाएं नजर आई, जो ढोल के साथ जमकर थिरकती रहीं. महिलाओं के उत्साह सब फेल नजर आए.

जीत से पहले ही लगे होर्डिग

कार्यकताओं ने मोदी का मुखौटा पहनकर डांस किया और मोदी-मोदी के नारे भी लगाए, जिससे पूरा माहौल मोदीमय नजर आया. इसके बाद दिन से ही बीजेपी कार्यालय को सजाने की तैयारी शुरू कर दी थी, जो देर शाम तक चलती रही. रिजल्ट आने से पहले ही कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगाकर कार्यकर्ताओं ने सीएम और कार्यकर्ताओं को बधाई भी दी. दिनभर पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को हुजूम उमड़ा रहा.

Posted By: Ravi Pal