- शाहदाना, सुभाष नगर, सिविल लाइंस क्षेत्र में रही बिजली की समस्या

- कूंचा डालचंद में हाई वोल्टेज से फुंके बिजली उपकरण

बरेली: शहर में आंधी वेडनसडे रात आई आंधी से शहर में बिजली आपूर्ति थर्सडे तक बाधित रही. बिजली अफसरों के अनुसार भी शाहदाना उपकेंद्र सबसे अधिक बाधित रहा. यहां आधी रात के बाद तक समस्या बनी रही. वहीं सुभाष नगर में थर्सडे सुबह बिजली कटौती हुई, जिससे क्षेत्र के कुछ हिस्सों में पानी की दिक्कत हुई.

आंधी से प्रभावित हुए कई उपकरण

एसई अर्बन एनके मिश्रा ने बताया कि शहर में वेडनसडे रात आई आंधी से कई उपकेंद्र बाधित हुए. ज्यादातर उपकेंद्र आधी रात से पहले सही हो गए, लेकिन आंधी के बाद शुरू हुई बारिश से शहदाना उपकेंद्र की बिजली आपूर्ति सुचारू होने में समय लगा. यहां लगभग तीन से चार घंटे बिजली सप्लाई चालू करने में लगे. इसके अलावा सिविल लाइंस और सुभाष नगर विद्युत उपकेंद्र के कुछ क्षेत्रों में बिजली आपूर्ति की दिक्कत रही.

सुभाष नगर में एक घंटा कटी बिजली

सुभाष नगर में थर्सडे सुबह भी लगभग एक घंटे को बिजली कटी. इससे सुबह सुबह क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति बाधित हुई. कई मुहल्लों में थर्सडे को पानी नहीं पहुंचा.

हाई वोल्टेज से फुंके उपकरण

बिहारीपुर स्थित कूंचा डालचंद में थर्सडे शाम छह बजे अचानक से हाई वोल्टेज आया, जिससे घरों में जो भी बिजली उपकरण ऑन थे. वह सभी फुंक गए. आधा दर्जन से अधिक परिवारों में एलईडी लाइटें, पंखे, कूलर आदि फुंके. क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इसकी शिकायत बिजली विभाग के अफसरों से की है.

सिकलापुर में भी जताया रोष

सिकलापुर में भी लोगों ने बिजली की सप्लाई को लेकर रोष जताया. उन्होंने बताया कि गुरुवार को चीफ इंजीनियर से शिकायत की है. उन्होंने क्षेत्र में नया बंच केबल डलवाने का आश्वासन दिया है.

Posted By: Radhika Lala