PATNA: सुपौल के राघोपुर व करजाईन थाना क्षेत्र में बुधवार को जंगली हाथी ने जमकर उत्पात मचाया और तीन लोगों को कुचल कर मार डाला। वहीं दो की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी अनुसार राघोपुर थाना क्षेत्र के बेरदह गांव के रास्ते धर्मपट्टी निवासी मु। तस्लीम के 12 वर्षीय पुत्र मु। ज?बार को हाथी ने पटक दिया। हाथी के जाने के बाद परिजनों ने जब्बार को जख्मी हालत में सिमराही रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने उसे बाहर भेज दिया। इधर हाथी उत्पात मचाते हुए देवीपुर पंचायत के जहलीपट्टी गांव पहुंचा जहां उसने एक महिला चनिया देवी (55 वर्ष) को कुचल कर मार दिया। वहीं कोरियापट्टी गांव में दोपहर बाद हाथी ने 35 वर्षीय रंजीत साह को कुचलकर मार दिया।

बच्चों को घर में ही रहने की सलाह

राघोपुर के बीडीओ सुभाष कुमार, वन विभाग के पदाधिकारी व राघोपुर थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ कोरियापट्टी पहुंचकर लोगों को ¨हसक हाथी की खबर देकर बच्चों के साथ घर में ही रहने की सलाह देते रहे। वहीं एसडीओ के आदेश पर अलर्ट किया गया है।

नेपाल से आया था हाथी

बताया गया कि बुधवार की नेपाल की तरफ से कोसी तटबंध के किनारे होते हुए आया जंगली हाथी ने सुबह में टहलने निकली बसावनपट्टी वार्ड नंबर निवासी सुजीत चेल की पत्नी पुतुल चेल (45 वर्ष) को गंभीर रूप से घायल कर दिया। शोर सुनकर ग्रामीण जब पहुंचे तो हाथी भाग निकला। गंभीर रूप से घायल महिला को परिजन उपचार के लिए सहरसा ले गए। फिलहाल एसडीओ, बीडीओ व थानाध्यक्ष गांव में ही कैंप किए हैं।

Posted By: Inextlive