देहरादून, क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह के अनुसार मॉडल कैरियर सेन्टर क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. आगामी 4 जून को सुबह 10 बजे से तमाम कंपनियों के लिए कार्यक्षेत्र देहरादून, हरिद्वार और उत्तराखंड एनसीआर के लिए 687 पदों के लिए यह रोजगार मेला आयोजित किया जा रहा है.

कई कंपनियों के लिए भर्तियां

गुडविल प्लास्टिक इंडस्ट्रीज दून के लिए कोरल आपरेटर के 8 पद, कटिंग आपरेटर के 15 पद, हेल्पर के 35 पदों, श्रीराम लाईफ इंश्योरेंस कंपनी में सेल्स मैजर के स्थायी पद 2 व अस्थाई 50 पदों के अलावा फ्यूचर जनरल इंडिया इंश्योरेंस प्वाइंट सेल्स पर्सन के 35 पदों, रिलाइंस जियो दून टेलीकाम में सहायक मैनेजर, ट्रेनी सेल्स ऑफिसर के 25 पदों के अलावा एलआईसी में अर्बन कॅरियर एजेंट के 100 पद शामिल हैं. बताया गया है कि शेरोन बायो मेडिकल लि में ट्रेनी ऑपरेटर के 4 व ट्रेनी ऑफिसर के 3 पद, डेयरिंग फोर्स सिक्यूरिटी में गार्ड के 100 पद, सुरपरवाइजर, फायरमैन के 50 पद, एसआईएस इंडिया लि. में सुरक्षा जवान के 140 पद, रॉकमैन स्किल डेवलपमेन्ट सेन्टर हरिद्वार में ट्रेनी प्रोडक्शन के 120 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेले का आयेाजन किया जार हाहै.

4 जून से होंगे इंटरव्यू

रोजगार मेले में पार्टिसिपेट करने वाले एप्लीकेंट्स 4 जून तक किसी भी वर्किंग डे में अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. रोजगार मेले में प्रतिभाग करने के लिए केंद्र सरकार की वेबसाईट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट एनसीएस डॉट जीओवी डॉट इन पर भी रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं. इंटरव्यू 4 को सुबह 11 बजे से शुरू होंगे. एप्लीकेंट्स को अपने साथ ओरिजनल सर्टिफिकेट लाने जरूरी होंगे.

Posted By: Ravi Pal