रुदापुर गांव के पास पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

पुलिस की गोली से एक बदमाश घायल, कई राउंड हुई फाय¨रग

PRAYAGRAJ: फाफामऊ रुदापुर गांव के पास शुक्रवार रात पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर मुठभेड़ हुई। पुलिस को देख बदमाशो ने फायरिंग शुरू कर दी। रात के सन्नाटे में गोलियों की तड़तड़ाहट सुन गांव के लोग सहम गए। पुलिस की बंदूक से निकली गोली शातिर बदमाश कलीम के पैर में जा धंसी। पैर में गोली लगते ही वह गिर पड़ा। उसे गिरफ्तार कर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान कलीम के तीन अन्य साथी भी दबोचे गये। इनके कब्जे से पुलिस को पिस्टल, तमंचे, कारतूस और बम बरामद मिले हैं। पकड़े गए बदमाशों ने कबूल किया कि दो दिन पहले उन्होंने ही सोरांव थाना क्षेत्र स्थित इलाहाबाद-लखनऊ मार्ग पर स्थित जबर सिंह पेट्रोल पम्प पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। लूट की रकम बदमाशों से बरामद हुई है।

पेट्रोल पम्प लूट कांड का खुलासा

सोरांव के रुदापुर के पास स्थित पेट्रोल पम्प पर सात मार्च की रात बदमाशों ने फाय¨रग कर कैशियर से 46 हजार रुपए लूट लिए थे। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों की पूरी एक्टिविटी दिखाई दे रही थी। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी अतुल शर्मा ने बताया कि बदमाशों की तलाश में क्राइम ब्रांच और सोरांव पुलिस को लगाया गया था। सटीक सूचना पर पुलिस टीम रात करीब डेढ़ बजे रुदापुर ईट भट्टे के पास बदमाशों की घेराबंदी की। खुद को घिरा हुआ देख बदमाश पुलिस पर फाय¨रग करने लगे।

अस्पताल में भर्ती घायल शातिर

जख्मी कलीम को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। चारों बदमाशों के पास से पिस्टल, तीन तमंचे, भारी मात्रा में कारतूस, दस बम बरामद हुए। पम्प पर लूट के करीब पंद्रह हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। बताया गया कि चार शातिर लुटेरे मौके से फरार हो गए। प्रयागराज और प्रतापगढ़ के बदमाशों ने गिरोह बनाकर लूट और डकैती की कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। मुठभेड़ के दौरान क्राइम ब्रांच और सोरांव थाने के कई पुलिसकर्मी भी मामूली रूप से चोटिल हो गए। पकड़े गए कलीम पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस टीम को एसएसपी ने 25 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

बाक्स

गिरफ्तार किये गये शातिर

कलीम उर्फ भोले उर्फ रुहआबुद्दीन निवासी रुदापुर, सोरांव

अशोक पटेल उर्फ गुड्डू निवासी सिंगारपुर, सोरांव

मोहम्मद नासिर, पुत्र अब्दुल खुल्लूस निवासी, रुदापुर सोरांव

मो। जावेदन पुत्र सलीम अख्तर निवासी सोरांव

बाक्स

भागने में कामयाब बदमाश

शाहजाद पुत्र सरदार निवासी माहरी, पृथ्वीगंज कोतवाली, प्रतापगढ़

शाहरूख निवासी प्रतापगढ़

शोहराब निवासी प्रतापगढ़

सलीम पुत्र रुआबुद्दीन, निवासी रुदापुर, सोरांव

फाफामऊ में पेट्रोल पम्प पर हुई लूट का खुलासा हो गया है। जख्मी एक बदमाश अभी अस्पताल में है। पुलिस बदमाशों से मिली जानकारी के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अतुल शर्मा

एसएसपी, प्रयागराज

Posted By: Inextlive