पुलवामा हमले के बाद सद्गुरु जग्गी वासुदेव की मांग जम्मूकश्मीर से खत्म हो धारा 370

2019-02-20T02:54:39+05:30

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने एक ऐसे ऑर्डिनेंस की मांग की है जो जम्मूकश्मीर से धारा 370 को खत्म कर देगा। यह मांग उन्होंने ट्विटर के जरिये की है।

कानपुर। पुलवामा आतंकी हमले को ध्यान में रखते हुए सद्गुरु जग्गी वासुदेव ने मंगलवार को मांग की है कि नरेंद्र मोदी सरकार अनुच्छेद 370 को खत्म कर दे, जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता है। सद्गुरु ने ट्वीट किया कि सरकार के लिए धारा 370 को खत्म करने और जम्मू-कश्मीर को भारत के साथ जोड़ने का समय आ गया है। अपनी इस ट्वीट के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय के ऑफिसियल अकाउंट को भी टैग किया है। बता दें कि धरा 370 के तहत, संविधान में दिए गए प्रावधान जम्मू और कश्मीर को छोड़कर पूरे भारत में लागू होते हैं और संसद के पास इस राज्य के लिए कानून बनाने की सीमित शक्ति है।
सद्गुरु की मांग पर लोगों का समर्थन
ट्विटर पर सद्गुरु की मांग का कई लोगों ने समर्थन किया है। उनकी इस मांग पर रिप्लाई देते हुए ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, 'परमानेंट सॉलूशन का यह सही समय है, कार्रवाई का यह सही समय है और उम्मीद है प्रधानमंत्री इस मामले में कोई ठोस फैसला लेंगे।' इसके बाद विक्रम वमन कार्वे नाम के एक व्यक्ति ने ट्विटर पर लिखा है, '# Article370 और # Article35A हटा दिए जाने पर राष्ट्र को फायदा होगा। बीजेपी को भी राजनीतिक रूप से फायदा होगा, यह राष्ट्र हिट में है, अगर इसे नहीं हटाया गया तो इससे देश और बीजेपी दोनों को काफी नुकसान होगा।

Pulwama Terror Attack : कोई बच्चे का मुंह न देख सका तो किसी की होने वाली थी शादी, ये शहीद छोड़ गए कुछ ऐसी कहानी

Pulwama Terror Attack : तिरंगे में लिपटा पहुंचा जब लाल, नहीं थमीं आंसुओं की धार


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.