- भावनपुर थाने में छेड़छाड़ व लूट की रिपोर्ट दर्ज, दो गिरफ्तार

- इंटरमीडिएट के छात्र हैं पकड़े गए दोनों आरोपी, कुछ फरार

Meerut: भावनपुर थाना एरिया में शिव शक्ति विहार में इंटरनेशनल महिला पहलवान की बहन से छेड़छाड़ कुछ युवकों को भारी पड़ गई। जिसमें रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों युवक बारहवीं के छात्र बताए गए हैं। जिन पर घर में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ का आरोप भी लगाया गया है।

यह था मामला

गढ़ रोड स्थित शिव शक्ति विहार में इंटरनेशनल महिला मल्ल गार्गी यादव का परिवार रहता है। शनिवार की सुबह गार्गी की छोटी बहन को पड़ोस में रहने वाले सचिन ने टिप्पणी करते हुए अपना मोबाइल नंबर दे दिया था। आरोप है कि गार्गी के पिता ने जब इसका विरोध किया तो सचिन ने अपने दोस्त आकाश, अजय, विकास व अन्य युवकों के साथ मिलकर उनके घर पर हमला बोल दिया था। घर में तोड़फोड़ करते हुए गार्गी के पिता से मारपीट की थी।

केस दर्ज दो गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस को इस मामले में कार्रवाई के लिए तहरीर दी। गार्गी यादव व उसके परिजनों ने कार्रवाई को लेकर जमकर हंगामा किया था। गार्गी की तहरीर पर शनिवार की रात सचिन व उसके दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ व लूट का मुकदमा दर्ज हो गया था। पुलिस ने इस मामले में सचिन व आकाश को गिरफ्तार कर लिया, दोनों इंटरमीडिएट के छात्र हैं। बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है। एसओ भावनपुर के अनुसार तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

Posted By: Inextlive