ईशा गुप्ता पर लगा रेसिज्म का आरोप मांगी माफी

2019-01-29T11:53:38+05:30

ईशा ने खुद अपने एक दोस्त के साथ की गई व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

Esha Gupta apologise for racist comment on Nigerian footballer Alexander Iwobi
ईशा गुप्ता पर लगा 'रेसिज्म' का आरोप, मांगी माफी
मुंबई (ब्यूरो): एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, जो फुटबॉल क्लब 'आर्सेनल' की बहुत बड़ी फैन हैं, को नाइजीरियन फुटबॉलर एलेक्जैंडर इवोबी पर किए गए उनके 'रेसिस्ट' कमेंट के चलते सोशल मीडिया पर काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा. 
फुटबॉलर को बोला 'गोरिल्ला' ईशा ने खुद अपने एक दोस्त के साथ की गई व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके दोस्त ने इवोबी की परफॉर्मेंस को क्रिटिसाइज करते हुए उन्हें 'गोरिल्ला' कह दिया और ईशा ने कहा कि पता नहीं लोग इस खिलाड़ी को बाहर क्यों नहीं बैठाते। 
लगी क्लास तो हुआ गलती का एहसास
उनकी यह हरकत सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस एक्ट्रेस को याद दिलाया कि वह खुद भी रेसिज्म का शिकार हो चुकी हैं, ऐसे में उन्हें इस तरह की बातचीत का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था।  बवाल बढ़ता देख ईशा ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी और कहा कि वह स्पोर्ट्स लवर हैं इसलिए इवोबी की खराब परफॉर्मेंस देखकर उन्होंने फ्रस्ट्रेशन में ऐसा कह दिया था।

मुंबई (ब्यूरो): एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, जो फुटबॉल क्लब 'आर्सेनल' की बहुत बड़ी फैन हैं, को नाइजीरियन फुटबॉलर एलेक्जैंडर इवोबी पर किए गए उनके 'रेसिस्ट' कमेंट के चलते सोशल मीडिया पर काफी क्रिटिसिज्म का सामना करना पड़ा। 

फुटबॉलर को बोला 'गोरिल्ला'

ईशा ने खुद अपने एक दोस्त के साथ की गई व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसमें उनके दोस्त ने इवोबी की परफॉर्मेंस को क्रिटिसाइज करते हुए उन्हें 'गोरिल्ला' कह दिया और ईशा ने कहा कि पता नहीं लोग इस खिलाड़ी को बाहर क्यों नहीं बैठाते। 

लगी क्लास तो हुआ गलती का एहसास

उनकी यह हरकत सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने इस एक्ट्रेस को याद दिलाया कि वह खुद भी रेसिज्म का शिकार हो चुकी हैं, ऐसे में उन्हें इस तरह की बातचीत का हिस्सा नहीं बनना चाहिए था। बवाल बढ़ता देख ईशा ने ट्विटर के जरिए माफी मांगी और कहा कि वह स्पोर्ट्स लवर हैं इसलिए इवोबी की खराब परफॉर्मेंस देखकर उन्होंने फ्रस्ट्रेशन में ऐसा कह दिया था।

अपनी टॉपलेस तस्वीरों की वजह से फिर एक बार ट्रोल हुईं ईशा गुप्ता, लोगों ने सुनाईं ऐसी बातें

तीन साल बाद कपिल शर्मा ने पीएम मोदी से मांगी माफी


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.