-राजेंद्र नगर में जूनियर छात्र पर आरोप, एफआईआर

-बारादरी में पड़ोसी ने युवती की बनाई अश्लील वीडियो

BAREILLY: ग‌र्ल्स के साथ छेड़छाड़ की वारदातों पर लगाम नहीं लग रही है। प्रेमनगर के राजेंद्र नगर में 11वीं की छात्रा से कोचिंग से निकलते वक्त छेड़छाड़ की गई। छेड़छाड़ का आरोप जूनियर छात्र पर लगा है। वहीं बारादरी में मोहल्ले के युवक पर लड़की से छेड़छाड़ और उसकी नहाते वक्त अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने दोनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर ली है।

कोचिंग के बाहर की छेड़छाड़

महानगर निवासी छात्रा राजेंद्र नगर में कोचिंग पढ़ती है। मंडे शाम को जब वह कोचिंग से निकल रही थी, तो सनराइज एंक्लेव निवासी दसवीं के छात्र ने अश्लील कमेंट करना शुरू कर दिया। जब छात्रा ने विरोध किया तो उसने छेड़छाड़ की। इस वारदात के बाद से छात्रा मानसिक तनाव में है। छात्रा के पिता ने जब मामले की शिकायत थाने में की तो आरोपी छात्र के पिता उसके करियर का हवाला देने लगे। हालांकि लड़की के पिता ने आरोपी छात्र के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज कराई है।

2--------------

वीडियो वायरल करने की धमकी

बारादरी निवासी युवक ने बताया कि वह बहन के साथ रहता है। पड़ोस में शरीफ मास्टर नाम का युवक रहता है। वह उसकी 16 वर्षीय बहन के पीछे पड़ा है। अश्लील इशारे व कमेंट करता है। एक दिन वह घर पर नहीं था तो मास्टर बहन को अकेला देख घर में घुस गया। उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर पड़ोस के लोग पहुंचे तो धमकी देकर भाग निकला। यही नहीं अपने दोस्तों से भी धमकी दिलवायी। उसने बहन की नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना ली है और वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है।

Posted By: Inextlive