-पीलीभीत से बहन के घर बरेली आ रही थी युवती

BAREILLY: पीलीभीत से बरेली आ रही युवती के साथ उत्तराखंड रोडवेज की बस में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मनचले को नवाबगंज उतरना था लेकिन उसने कंडक्टर से बरेली तक का टिकट बढ़वा लिया और फिर उसने युवती का हाथ पकड़ लिया। विरोध करने पर सवारियों ने युवक को पकड़ लिया और यूपी 100 पर कॉल कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बगल की सीट पर आकर बैठा

पीलीभीत की रहने वाली युवती सैटरडे शाम के वक्त पीलीभीत से उत्तराखंड रोडवेज की बस में सवार हुई थी। वह अपनी बहन के घर बरेली आ रही थी। इसी दौरान उसकी बगल की सीट पर एक युवक आकर बैठ गया। उसने नवाबगंज की टिकट ली। युवती के मुताबिक युवक नवाबगंज में नहीं उतरा और उसने बरेली का टिकट बनवा लिया। नवाबगंज से बस निकलते ही उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। पहले तो उसने युवक की हरकतों को नजरअंदाज किया तो उसकी हरकतें और बढ़ गई।

सवारियों ने पकड़कर पुलिस को दिया

जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने उसका हाथ पकड़ लिया। इस पर उसने शोर मचा दिया तो बस में मौजूद सवारियों ने युवक को पकड़ लिया। युवक सवारियों से उलझ गया और जान से मारने की धमकी दी। जिसके बाद लोगों ने यूपी 100 पर सूचना देकर पीआरवी को बुला लिया। पीआरवी युवक को इज्जतनगर थाना लेकर गई। रात में युवती बहन के घर चली गई और परिजनों को पूरी बात बताई। संडे को युवती ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। आरोपी की पहचान सर सैय्यद एंक्लेव बारादरी निवासी मोहम्मद आरिफ खान पुत्र मोहम्मद जिया खान के रूप में हुई है।

Posted By: Inextlive