-जमकर धुना, बीच बचाव करने पहुंचा युवक भी पिटा

- शराब के ठेके पर नशे में धुत युवक को महिला से छेड़खानी पड़ी भारी

KAUNDHIYARA: कौंधियारा थाना क्षेत्र के कुल्हडि़या गांव में रविवार को दोपहर अवैध रूप से कच्ची शराब का ठेका चला रही महिला से नशे में धुत शराबी ने छेड़खानी की तो महिला ने लाठी उठा ली। महिला ने न केवल नशेड़ी को पीटा बल्कि बीच बचाव करने पहुंचे उसके एक साथी को भी पीट दिया। लेकिन इतना सब होने के बावजूद पुलिस मौके पर नहीं पहुंची।

महिलाएं चला रहीं शराब का अवैध कारोबार

क्षेत्र में जगह जगह अवैध शराब की भट्ठियां सुलग रही हैं। खास बात यह है कि इस कारोबार को बढ़ाने के लिए महिलाओं का सहारा लिया जा रहा है। ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए अवैध कारोबारी अब ठेके पर महिलाओं को बैठाकर नशे का व्यवसाय कर रहे हैं। कुल्हडि़या गांव में भी यही हो रहा है। रविवार को दोपहर में कुल्हडि़या में संचालित अवैध शराब के ठेके पर नशेडि़यों की भीड़ लगी थी।

परोस रही थी शराब

इसी बीच शराब परोस रही महिला संचालक के साथ नशे में धुत एक व्यक्ति ने छेड़खानी शुरू कर दी। जिस पर महिला ने लाठी से उक्त नशेड़ी को पीटना शुरू कर दिया तो बीच बचाव करने के लिए उसका एक साथी पहुंचा। इस पर महिला ने उसे भी पीट दिया। महिला की पिटाई से घायल दोनो शराबी घण्टों सड़क पर पड़े रहे। जिस पर कतिपय लोगों ने उन्हें उठाकर उनके घर पहुंचाया।

Posted By: Inextlive