-महिला थाने के सामने की छेड़छाड़, घसीटते हुए लेकर गई थाने में

-थाने में महिला पुलिसकर्मियों ने एरिया की बात कहकर चौकी में टरकाया

-महिला थाने के सामने की छेड़छाड़, घसीटते हुए लेकर गई थाने में

-थाने में महिला पुलिसकर्मियों ने एरिया की बात कहकर चौकी में टरकाया

BAREILLY: BAREILLY: अब महिलाएं थाना-चौकी के सामने भी सेफ नहीं रह गई हैं। पुलिस का एंटी रोमियो स्क्वॉड खामोश बैठ गया है। मंडे दोपहर बीए की छात्रा के साथ महिला थाने के सामने ही मनचले ने छेड़छाड़ कर दी। छात्रा ने हिम्मत दिखाते हुए मनचले को पकड़ लिया और उसे घसीटते हुए महिला थाने के अंदर ले गई। उसने मनचले की धुनाई भी कर दी लेकिन वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसकी मदद करने की बजाय थाने का एरिया न बताते हुए चौकी में जाने की सलाह दे दी। छात्रा मनचले को पकड़कर चौकी चौराहा चौकी में लेकर पहुंची लेकिन यहां भी उसे कोई पुलिसकर्मी नहीं मिला। मजबूरन छात्रा ने मनचले के कान पकड़कर माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया।

वीडियो दिखा रहा हकीकत

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा मनचले को पकड़कर महिला थाना के अंदर लेकर जा रही है। वह वहां पर महिला पुलिसकर्मियों से कार्यवाई करने के लिए बोलती है। इस दौरान वह मनचले को चांटा भी मारती है लेकिन वहां मौजूद महिला पुलिसकर्मी कहती है कि हमारे क्षेत्र का मामला नहीं है चौकी में जाओ। जिसके बाद छात्रा उसे पकड़कर चौकी में लेकर जाती है। महिला थाना से एक सिपाही भी उसके पीछे जाती है लेकिन उसके बाद वहां किसी पुलिसकर्मी के न मिलने पर उसे छोड़ दिया जाता है।

सीओ ने दी क्लीन चिट

जब वीडियो एसएसपी मुनिराज के पास पहुंचा तो उन्होंने जांच के लिए सीओ सिटी वन को भेजा, लेकिन महिला पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी गुमराह कर दिया और बोल दिया कि उन्होंने छात्रा से तहरीर मांगी थी लेकिन उसने तहरीर नहीं दी। इस पर सीओ ने भी महिला पुलिसकर्मियों को क्लीन चिट दे दी और आरोपी को नाबालिग और दिमागी रूप से कमजोर बता दिया। जबकि वायरल वीडियो पूरी सच्चाई बयां कर रहा है। हालांकि सीओ के कहने पर आरोपी को पकड़कर लाया गया तो पता चला कि वह पीडब्ल्यूडी कर्मचारी का बेटा है। उसके पिता ने बेटे को दिमागी रूप से कमजोर बताया तो पुलिस ने नाबालिग होने के चलते उसे छोड़ दिया।

Posted By: Inextlive