-एसएससी के सीजीएल में शामिल होने आएंगे करीब तीस हजार प्रतियोगी

-आरआरबी के असिस्टेंट लोको पायलट पोस्ट के लिए 52 हजार से अधिक को भेजा गया है बुलावा

ALLAHABAD: संडे को एजुकेशन सिटी इलाहाबाद में छात्रों का बड़ा जमावड़ा होगा। संडे को तीन बड़े एग्जाम्स में शामिल होने के लिए करीब 90 हजार कैंडिडेट्स पहुंचेंगे। इसलिए घर से निकलने से पहले एलर्ट रहें और बेहद जरूरी न तो ट्रेन या बस की ओर रुख न करें।

लास्ट फेज के लिए रेलवे है तैयार

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्निशियन भर्ती के लिए संडे को लास्ट फेज का एग्जाम होगा। इसमें 52 हजार 573 कैंडीडेट्स को बुलावा भेजा गया है। 67 केंद्रों पर परीक्षा होगी। रेलवे ने इस बार सुरक्षा के साथ ही ट्रेवलिंग के लिए भी विशेष इंतजाम किए हैं। कैंडिडेट्स की भीड़ को देखते हुए इस बार सुबह के समय मुगलसराय, झांसी जाने वाली पैसेंजर का समय चेंज किया गया है। कानपुर के लिए स्पेशल ट्रेन चलाई जाएगी ताकि परीक्षा छूटने के बाद स्टेशन पर भीड़ का दबाव न हो।

रिएग्जाम को लेकर एलर्ट है प्रशासन

स्टॉफ सलेक्शन कमीशन (एसएससी) की कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल (सीजीएलल) ख्0क्फ् पुनर्परीक्षा के दूसरे चरण का एग्जाम संडे को इलाहाबाद, वाराणसी, लखनऊ, और पटना में होगा। इसमें कुल एक लाख 788 कैंडिडेट शामिल होंगे। इलाहाबाद में एग्जाम के लिए फ्फ् सेंटर बनाए गए हैं। जहां ख्7 हजार म्00 कैंडिडेट एग्जाम देंगे। ख्0क्फ् में एग्जाम में फर्जीवाड़ा का खुलासा होने के कारण एग्जाम निरस्त कर दिया गया था। एक फेज का एग्जाम हो चुका है। जिसमें एग्जाम दे चुके कैंडिडेट शामिल नहीं होंगे। संडे को दूसरा और अंतिम फेज का एग्जाम है। जिसको लेकर सुरक्षा के विशेष इंतजाम किए गए हैं।

Posted By: Inextlive