-बीसीबी प्राचार्य डॉ। अजय शर्मा ने समस्या दूर कराने को भेजा आरयू को पत्र

क्चन्क्त्रश्वढ्ढरुरुङ्घ :

एडमिशन लेने के बाद भी आरयू के एग्जाम फार्म भरने के लिए यूजी और पीजी फ‌र्स्ट ईयर सैकड़ों स्टूडेंट्स को भटकना पड़ रहा है। लिहाजा वह अपने-अपने कॉलेजेज के चक्कर लगा रहे हैं। इसके बाद भी उन्हें कोई राहत नहीं मिल पा रही है। कॉलेज स्टूडेंट्स को आरयू भेज रहे हैं। जहां पर उन्हें जानकारी मिल रही है कि उनकी सीट लॉक किए बगैर एडमिशन कैसे हो गया। इससे उनकी प्रॉब्लम कम होने की जगह और बढ़ रही है। इस तरह की समस्या लेकर बरेली कॉलेज के भी कई स्टूडेंट्स प्राचार्य के पास पहुंचे तो उन्होंने आरयू को पत्र लिखकर समस्या को दूर करने की मांग की है।

5 जनवरी है लास्ट डेट

ज्ञात हो आरयू ने एडमिशन की प्रक्रिया ऑनलाइन की थी, जिसके तहत आरयू के सभी कॉलेजेज ने एडमिशन किए थे। इसके बाद भी तकनीकी समस्या के कारण आरयू के सैकड़ों स्टूडेंट्स की सीट लॉक नहीं हो सकी लेकिन स्टूडेंट्स ने अपनी फीस जमा कर क्लास भी अटेंड की लेकिन जब एग्जाम फार्म फिल करने का मौका आया तो एग्जाम फॉर्म ही फिल नहीं हो पा रहा है। इसके चलते अब स्टूडेंट्स कॉलेज और आरयू के भी चक्कर लगा रहे हैं। वहीं इसी तरह की शिकायत लेकर कई स्टूडेंट्स बरेली कॉलेज प्राचार्य डॉ। अजय शर्मा के पास पहुंचे तो उन्होंने आरयू को पत्र लिखकर सीट लॉक कराने की मांग की है। ताकि स्टूडेंट्स समय से अपना फार्म कर सके।

====

सीट लॉक की प्रॉब्लम लेकर कई स्टूडेंट्स मेरे पास आए तो हमने आरयू को पत्र लिखकर समस्या दूर करने की बात कही है। एक दो दिन में समस्या का समाधान हो जाएगा।

डॉ। अजय शर्मा, प्राचार्य बरेली कॉलेज

Posted By: Inextlive