वेस्ट यूपी में एसटीएफ ने डाल दिया है डेरा

रविवार को मेरठ में आयोजित होगी सहायक अध्यापक परीक्षा

Meerut। रविवार को होने वाली सहायक अध्यापक परीक्षा की एसटीएफ ने भी पूरी तैयारियां कर ली है। यह परीक्षा एसटीएफ की निगरानी में आयोजित होगी। एसटीएफ सीओ ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि परीक्षाओं को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए पेपर आउट कराने वाले पुराने चिंहित गैंग खंगाले जा रहे है। इसके साथ सॉल्वर्स को पकड़ने के लिए भी मुखबिर सक्रिय कर दिए गए है।

2 टीमें एसटीएफ ने बनाई छापेमारी के लिए

6 जनवरी को आयोजित होगी सहायक अध्यापक परीक्षा परीक्षा

38,000 अभ्यर्थी परीक्षा में लेंगे भाग

11बजे सुबह से 1.30 बजे तक आयोजित होगी परीक्षा

4 लोग हैं एसटीएफ की रडार पर, पेपर आउट कराने के मामले में इन पर है नजर

अरविंद राणा,

आदेश गुर्जर

रहमान अली

रूप सिंह वर्मा

51 आरोपयिों को पुलिस ने किया है गिरफ्तार -

6 महीने में एसटीएफ ने 8 रैकेट का किया भंड़ाफोड़

ये हुई कार्रवाई

24 दिसंबर 2018

एसटीएफ व मेडिकल पुलिस ने अरविंद राणा के रिश्तेदार व लेक्चरार पल्लवपुरम निवासी विदवेश कुमार उर्फ बिल्ला पुत्र रामनिवास प्रोफेसर मुरादनगर निवासी विपिन डागर को वीडीओ की परीक्षा में सेंधमारी करते हुए दबोच लिया था।

25 नवंबर 2018

एसटीएफ ने सेना में भर्ती के नाम पर नौकरी लगवाने वाले रिटायर्ड लांस नायक बहादुर सिंह, आशीष कुमार व विक्टर राघव को दबोचा था।

12 अक्टूबर 2018

एसटीएफ ने रेलवे ग्रुप डी की आन लाइन परीक्षा में सेंधमारी करने वाले सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ करते हुए सोल्वर अभय और सुंदर चौधरी समेत छह आरोपियों को गिरफ्तार कर किया था।

3 सितंबर 2018

एसटीएफ ने नलकूप चालक परीक्षा का पेपर लीक करने के आरोप में अमरोहा में सरकारी टीचर सचिन चौधरी समेत 11 लोगों को गिरफ्तार किया था।

19 जुलाई 2018

पुलिस ने फर्जी मार्कशीट व डिग्री बनाकर बेचने वाले कांग्रेसी नेता समेत अंतर्राज्यीय गिरोह के पांच सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया। जबकि इनका सरगना रूप सिंह वर्मा पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला।

19 जून 2018

पुलिस कांस्टेबल की परीक्षा में सोल्वर बनते हुए सहारनपुर पुलिस ने मेरठ के एसटीएफ में तैनात स्टेनो बिजेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया था।

19 जून 2018

एसटीएफ ने मेरठ में 23 सोल्वर को गिरफ्तार किया था। वह वेस्ट यूपी में होने वाली पुलिस कांस्टेबल की लिखित परीक्षा में सॉल्वर बनकर पेपर देने जा रहे थे।

28 जून 2018

पुलिस लाइन में चल रही दरोगा भर्ती के लिए नापतौल के दौरान चार मुन्नाभाई को पुलिस ने दबोच लिया था। चारों अभ्यर्थियों के बायोमेट्रिक व फोटो मैच नहीं कर रहे थे। सभी दरोगा की लिखित परीक्षा पास कराने के नाम पर गैंग को 16 लाख रुपये देकर आए थे।

Posted By: Inextlive