प्रियंका चोपड़ा के एक्जॉटिक ठुमके

2013-07-15T02:18:00+05:30

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मशहूर अंतरराष्ट्रीय रैपर पिटबुल के साथ जमकर देसी ठुमके लगाए हैं

प्रियंका ने अपने अंतरराष्ट्रीय सिंगल 'एक्जॉटिक' के लिए ये किया है. इस गाने के वीडियो में प्रियंका ने बिकीनी पहनी है.
इसके पीछे प्रियंका का एक ख़ास 'मकसद' है. क्या है प्रियंका का वो 'मकसद'.
मुंबई में इस सिंगल के लॉन्च के मौके पर बीबीसी से ख़ास बात करते हुए उन्होंने कहा, "ये बहुत ही मस्ती भरा गाना है. भारतीय संगीत के बारे में दूसरे देशों में ये धारणा है कि इसमें सिर्फ तबला और सितार जैसे यंत्र ही होते हैं. मैं इस मिथक को तोड़ना चाहती थी."
"मैं बताना चाहती थी कि हम भारतीय भी जमकर मस्ती कर सकते हैं." इससे पहले प्रियंका का पहला अंतररराष्ट्रीय सिंगल 'इन माय सिटी' रिलीज़ हो चुका है.
जोखिम लेना पसंद

प्रियंका बताती हैं कि वो अमरीका में पली बढ़ी हैं इसलिए मुझे पता है कि पश्चिमी सभ्यता और भारतीय सभ्यता को रचनात्मक तरीके से कैसे मिलाया जा सकता है और उससे कैसे अच्छे परिणाम हासिल किए जा सकते हैं.
अभिनय से गायन की ओर मुड़ने के अपने फैसले के बारे में प्रियंका ने कहा, "मुझे शुरुआत से ही जोखिम लेना पसंद है. मैं परिणाम की ज़्यादा परवाह नहीं करती. मुझे अजीबोग़रीब चीज़ें करना बहुत पसंद है. मेरी कई फिल्में नहीं भी चलीं लेकिन मैं चिंता नहीं करती."
प्रियंका बताती हैं कि जब वो 17 साल की थीं तब इंडस्ट्री में आईं और कई बातें उन्होंने ग़लतियां करके सीखीं.
कैबरे

प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म 'गुंडे' मैं एक कैबरे कर रही हैं. इसे लेकर भी वो ख़ासी उत्साहित हैं.
इसके अलावा इसी साल सितंबर में उनकी फिल्म 'ज़ंजीर' रिलीज़ हो रही है. जो साल 1973 में आई अमिताभ बच्चन-जया भादुरी की 'ज़ंजीर' का रीमेक है.
इसके अलावा नवंबर में वो ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'क्रिश-3' में नज़र आएंगीं.
प्रियंका, अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त और ओलंपिक कांस्य पदक विजेता भारतीय मुक्केबाज़ मेरी कॉम के जीवन पर आधारित फिल्म में भी काम कर रही हैं जो अगले साल रिलीज़ होगी.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.